लाइव टीवी

[VIDEO] 3 December Bollywood News: आज फिल्मी दुनिया में क्या-क्या हुआ? जानिए बॉलीवुड की दिलचस्प खबरें

Updated Dec 03, 2020 | 21:08 IST

3 December Bollywood News: सीएम योगी के यूपी में फिल्म सिटी बनाने के पीछे की सोच से लेकर बॉलीवुड जगत की गॉशिप तक, यहां देखिए गुरुवार को फिल्म जगत को लेकर आई कुछ दिलचस्प और अहम खबरें।

Loading ...
मुख्य बातें
  • मुंबई से फिल्मी इंडस्ट्री उत्तर प्रदेश लाने की बातों पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ
  • सलमान खान ने की कटरीना की बहन की तारीफ, फिल्म में करने वाले हैं लॉन्च
  • कार्तिक आर्यन-जान्हवी, कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के अफेयर की चर्चा

मुंबई: मनोरंजन जगत में 3 दिसंबर को कई सारी सुर्खियां सामने आई हैं। उत्तर प्रदेश की फिल्म सिटी से लेकर, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के अफेयर की अफवाहों तक, सलमान के कटरीना की बहन की तारीफ करने से लेकर सेलेब्स के रिसेशनशिप और अफेयर्स तक, वीडियो में एक नजर डालते हैं 03 दिसंबर, गुरुवार को आई मनोरंजन जगत की कुछ अहम खबरों पर।

कटरीना कैफ की बहन इज़ाबेल कैफ सलमान खान की मदद से अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा के कियारा आडवाणी के साथ और कार्तिक आर्यन के जान्हवी कपूर के साथ अफेयर की चर्चा है।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई से फिल्मी दुनिया को यूपी लाने को लेकर आए कुछ बयानों को लेकर कहा है कि वह कहीं से कुछ ला नहीं रहे हैं बल्कि प्रदेश में विश्वस्तरीय फिल्म सिटी बना रहे हैं। मुख्यमंत्री का कहना है कि जो सुरक्षा के माहौल के साथ सुविधाएं दे सकेगा, लोग वहां आएंगे।

होस्ट और गायक आदित्य नारायण की शादी की तस्वीरें लगातार वायरल हो रही हैं, नई नई खबरें सामने आ रही हैं, और भी बहुत कुछ। देखिए मनोरंजन जगत की आज की दिलचस्प खबरें।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।