लाइव टीवी

क्‍या जान्‍हवी कपूर को डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, अनन्‍या पांडे और सारा अली खान से भी जुड़ चुका है नाम

Updated Dec 03, 2020 | 20:06 IST

क्या कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दोस्त से बढ़कर कुछ हैं। क्योंकि हाल ही में जान्हवी कपूर को कार्तिक आर्यन के घर पीछे के दरवाजे से जाते देखा गया है।

Loading ...

कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर इन दिनों एक साथ खूब देखे जा रहे हैं। कभी साथ में जिम करते तो कभी एक दूसरे के घर में। हाल ही में जान्हवी कपूर कार्तिक आर्यन के घर पहुंची थी जहां जान्हवी को पत्रकारों से बचाने के लिए कार्तिक आर्यन ने अपने घर के बाहर आकर पोज देना शुरू किया, जिससे पत्रकारों का ध्यान भटके और जान्हवी पीछे के दरवाजे से अंदर जा सके। यह सब देख कर सोशल मीडिया पर यह खबरें तेजी से वायरल हो रही है कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर केवल अच्छे दोस्त हैं या उससे बढ़कर कुछ और, हालांकि, कार्तिक आर्यन के साथ ही यह दिलचस्प बात होती है कि वह जिस भी हीरोइन के साथ कोई फिल्म कर रहे होते हैं उनका नाम उसके साथ जोड़ दिया जाता है।

इससे पहले उनका नाम सारा अली खान के साथ भी जोड़ा गया था जब वह सारा के साथ लव आज कल कर रहे थे। फिलहाल कार्तिक और जान्हवी के बीच में आखिर ऐसा क्या चल रहा है पूरी स्टोरी जानने के लिए आपको यह वीडियो जरूर देखना चाहिए।आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर दोस्ताना 2 में एक साथ काम कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।