लाइव टीवी

बिग बॉस कंटेस्टेंट ने की आत्महत्या, फेसबुक लाइव में कहा था- 'मैं केवल मौत चाहती हूं'

Updated Jan 25, 2021 | 18:18 IST

मनोरंजन जगत से साल 2021 की पहली बुरी खबर आई है। साउथ की एक्ट्रेस जयश्री ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही थीं।

Loading ...
Jayashree Ramaiah
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 3 की कंटेस्टेटंट जयश्री ने आत्महत्या कर ली है।
  • एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से डिप्रेशन से जूझ रही थीं।
  • जयश्री ने फेसबुक पोस्ट के जरिए डिप्रेशन से जूझने की बात कही थी।

मुंबई. साल 2021 भी मनोरंजन जगत के लिए बुरी खबर आने का सिलसिला खत्म नहीं हो रहा है। साउथ की एक्ट्रेस और बिग बॉस कन्नड़ की कंटेस्टेंट रही जयश्री ने आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस अपने घर पर मृत पाई गई हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जयश्री कई वक्त से डिप्रेशन की शिकार थीं। उनका इलाज भी चल रहा है। यही नहीं, सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने बताया था कि वह काफी दिनों से मानसिक तौर से परेशान हैं। 

जयश्री ने सोशल मीडिया पर लिखा था, 'मैं डिप्रेशन के कारण क्विट कर रही हूं। पोस्ट देखने के बाद फैंस उनकी सलामती के बारे में पूछने लगे। इस पर उन्होंने लिखा मैं ठीक और महफूज हूं।'

लाइव आकर कही ये बात 
जयश्री ने लाइव आकर कहा था कि, 'मैं पब्लिसिटी के लिए नहीं कर रही हूं। मैं केवल मौत चाहती हूं। मैं डिप्रेशन में हूं और अब मैं इसका सामना नहीं कर सकती हूं।' 

जयश्री आगे कहती हैं, 'मुझे सुदीप सर से किसी भी तरह की वित्तीय मदद नहीं चाहिए। मेरी आर्थिक हालत ठीक है पर मैं डिप्रेशन में हूं। मैं बचपन से ही इसका सामना कर रही हूं और इससे बाहर निकलने में असमर्थ हूं।'

चल रहा था इलाज 
जयश्री का पिछले काफी वक्त से इलाज चल रहा था। वह बिग बॉस कन्नड़ के तीसरे सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। आपको बता दें कि इस रिएलिटी शो को सुदीप होस्ट करते हैं।  

जयश्री की दोस्त शिल्पा ने बताया कि सोमवार को एक्ट्रेस ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के फोन कॉल और मैसेज के जवाब देना बंद कर दिया था। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।  
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।