लाइव टीवी

दुबई में दिखा Suhana Khan का ग्लैमरस अंदाज, पिता Shah Rukh Khan के बर्थडे की तस्वीरें हुईं वायरल

Updated Nov 03, 2020 | 12:26 IST

शाहरुख खान ने हाल ही में दुबई में अपना 55वां जन्मदिन मनाया और इस दौरान उनकी बेटी सुहाना खान ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। सुहाना खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Suhana Khan with Cousin Alia Chibba and Friend
मुख्य बातें
  • दुबई में दिखा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज।
  • पिता शाहरुख के जन्मदिन पर खूबसूरत अंदाज में सुहाना की तस्वीरें आईं सामने।
  • सुहाना व्हाइट स्कर्ट और मल्टी कलर क्रॉप टॉप में दिखीं।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान इन दिनों अपने परिवार के साथ दुबई में हैं जहां हाल ही में उन्होंने अपना 55वां जन्मदिन मनाया। किंग खान के बर्थडे सेलिब्रेशन से उनकी बेटी सुहाना खान की तस्वीरें सामने आईं हैं जो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। 

सुहाना की तस्वीरें हो रहीं वायरल

सुहाना की जो फोटोज सामने आईं हैं उनमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों में सुहाना व्हाइट कलर की शॉर्ट लेदर स्कर्ट और मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहना, जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। इसके साथ सुहाना ने अपने बालों को खुला रखा और डार्क लिप कलर लगाया। सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुहाना अपनी कजिन आलिया छिब्बा और दोस्त मानवी गौर हैं। 

शाहरुख ने शेयर किया था पोस्ट

मालूम हो कि शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर दुबई की इमारत बुर्ज खलीफा पर उनकी वीडियो दिखाकर जन्मदिन की बधाई दी गई जिसका वीडियो सामने आ चुका है। खुद शाहरुख ने भी फोटो शेयर की और इस प्यार के लिए शुक्रिया अद किया। शाहरुख ने फोटो शेयर कर लिखा, 'दुनिया की सबसे बड़ी और ऊंची इमारत पर खुद को देखना बहुत अच्छा है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलाब्बर मेरी अगली फिल्म से पहले ही मुझे सबसे बड़ी स्क्रीन पर ले आए। थैंक्स और लव यू ऑल। दुबई में मेरे अपने मेहमान होने के नाते मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए और मुझे यह बहुत पसंद आया।'

बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और खुद से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। 20 साल की सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन यानी करीब 13 लाख फॉलोअर्स हैं। यह भी बताते चलें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।