लाइव टीवी

गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ छुट्टी मनाकर लौटे वरुण धवन, जल्द कर सकते हैं शादी

Updated Nov 23, 2020 | 12:16 IST

Varun Dhawan and Natasha Dalal: वरुण धवन अपनी फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन की शुरुआत करने वाले हैं। वरुण हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ गोवा में छुट्टियां मनाई थी।

Loading ...

मुंबई. वरुण धवन और नताशा दलाल की जिंदगी में आजकल सब फर्स्ट क्लास चल रहा है। वरुण और नताशा हाल ही में छुट्टी मनाकर घर वापस लौटे हैं। इसके बाद वह अपनी फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन की शुरुआत करने वाले हैं।   

वरुण धवन फिलहाल ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन रोमांस करने वाले हैं। वरुण धवन ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ गोवा में छुट्टियां मनाई थी। वहीं, दोनों इस साल शादी करने वाले थे। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण और नताशा की ये डेस्टिनेशन वेडिंग थीं, लेकिन कोरोना के कारण शादी के प्लान को टाल दिया गया है। वरुण धवन और नताशा स्कूल फ्रेंड्स हैं। वह कई मौकों पर अपने प्यार को इजहार कर चुके हैं। 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन के पास कई प्रोजेक्ट हाथ में है। उनकी और सारा अली खान की फिल्म कुली नंबर वन अमेजन प्राइम पर क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है। 

वरुण धवन इसके अलावा 1971 युद्ध के हीरो रहे अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में भी काम करने वाले हैं। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वरुण और कियारा आडवाणी फिल्म जुग जुग जियो में नजर आएंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।