लाइव टीवी

TRP Week 30: पहले स्थान से फिसला तारक मेहता का उल्टा चश्मा, आगे निकला अनुपमा सीरियल

Updated Aug 06, 2020 | 23:26 IST

TRP of the Week: साप्ताहिक टीआरपी के मामले में तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिसलकर तीसरे स्थान पर आ गया है जबकि पहला स्थान अजय देवगन की फिल्म ने हासिल किया है।

Loading ...
कैसी रही किस शो की टीआरपी, जानिए पूरी लिस्ट
मुख्य बातें
  • पहले स्थान से फिसलकर तीसरे नंबर पर आया तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • अजय देवगन की फिल्म 'तान्हा जी' ने बटोरी सबसे ज्यादा टीआरपी
  • यहां जानिए इस सप्ताह छोटे पर्दे पर किस सीरियल का कितना प्रभाव

मुंबई. टीवी की 30वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी की जा चुकी है। इस हफ्ते इस लिस्ट में फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' टॉप पर है। स्टार प्लस में ये फिल्म टेलिस्कास्ट हुई थी। सीरियल की बाद करें तो स्टार प्लस का सीरियल अनुपमा इस हफ्ते टॉप पर है। तान्हाजी अनसंग वॉरियर को नौ हजार 827 इंप्रेशन मिले हैं। वहीं रुपाली गांगुली का कमबैक शो 'अनुपमा' को 5870 इंप्रेशन मिले हैं।

शो ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है और बेशक दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की है। इसी के साथ कई सालों बाद रूपाली की कई सालों के बाद छोटे पर्दे पर वापसी भी हुई है।

इस लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा तीसरे नंबर पर है। आपको बता दें कि 29वें हफ्ते तारक मेहता शो का पहले नंबर पर था। पिछले हफ्ते शो ने पहला एपिसोड पोस्ट लॉकडाउन टेलीकास्ट करने के बाद दर्शकों से इसे खूब प्यार मिला था। कॉमेडी शो पिछले 12 वर्षों से चल रहा है।

इसके बाद यानी चौथे नंबर पर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या का शो 'कुंडली भाग्य' है। ये शो भी काफी लंबे तक पहले नंबर पर था। पांचवा स्थान कलर्स की चॉटर सरदारनी ने लिया है, जो कई ट्विस्ट के साथ सामने आ रही है।

हालांकि कुमकुम भाग्य टॉप 5 में जगह बनाने में नाकाम रहा, लेकिन शो अच्छी टीआरपी दर्ज कर रहा है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी पोस्ट को बनाए रखने के लिए संघर्ष करता नजर आया है। इस शो में मुख्य भूमिका में शहीर शेख, रिया शर्मा हैं।

अगर पिछले सप्ताह की बात करें तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा पहले स्थान पर था लेकिन अनुपमा दूसरे स्थान पर ही बना हुआ था।  एकता कपूर का मोस्ट ड्रामेटिक टीवी सीरियल कुंडली भाग्य फेहरिस्त में तीसरे स्थान पर था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।