लाइव टीवी

Bigg Boss 13:शहनाज गिल ने किया खुलासा- बिजनेसमैन को कर चुकी हैं डेट, ड्रग्स के कारण हुआ ब्रेकअप

Updated Oct 29, 2019 | 10:12 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shehnaz Gill Ex Boyfriend: पंजाब की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल ने बिग बॉस के घर में अपनी लव लाइफ का खुलासा किया है। शहनाज ने बताया कि वह एक बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं।

Loading ...
Shehnaz Gill
मुख्य बातें
  • शहनाज गिल का एक अनसीन वीडियो सामने आया है।
  • वीडियो में शहनाज गिल शैफाली बग्गा, रश्मि देसाई और देवोलीना को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बता रही हैं।
  • शहनाज ने बताया कि वह चंडीगढ़ के एक बड़े बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं।  

मुंबई. पंजाब की कटरीना कैफ उर्फ शहनाज गिल को बिग बॉस में फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। अपने चुलबुले अंदाज और स्ट्रॉन्ग गेम से शहनाज इस सीजन की खिताब की मजबूत दावेदार हैं। शहनाज ने घर के अंदर अपनी लव लाइफ के बारे में खुलासा किया है। शहनाज ने बताया कि वह एक बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं। 

शहनाज गिल का एक अनसीन वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में शहनाज गिल शैफाली बग्गा, रश्मि देसाई और देवोलीना को अपने एक्स बॉयफ्रेंड के बारे में बता रही हैं। शहनाज ने बताया कि वह चंडीगढ़ के एक बड़े बिजनेसमैन को डेट कर चुकी हैं।  

शहनाज ने बताया कि वह पहले दोस्त थे, उसके केयरिंग नेचर के कारण मुझे उससे प्यार हो गया था। दोनों दो साल तक रिलेशनशिप में रहे थे। शहनाज ने बताया कि उनका बॉयफ्रेंड सेट और शूट पर पूरे दिन उनके साथ रहते थे। इसके अलावा वह लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं।  

इस कारण हुआ ब्रेकअप 
शहनाज गिल ने अपने ब्रेकअप का भी कारण बताया। शहनाज के मुताबिक- 'मेरे बॉयफ्रेंड को ड्रग्स की लत लग गई थी। इसके कारण मेरी भी हेल्थ पर असर पड़ने लग गया था। मैं रोजाना रोया करती थी। 

शहनाज ने बताया कि- 'मैंने उसे छोड़ दिया, लेकिन मैं उसके बिना एक दिन नहीं रह सकती थी। उसके परिवार ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की कि उसकी ड्रग्स की लत छूट जाए। हालांकि, इसका कोई भी फायदा नहीं हुआ।' 

एक्स बॉयफ्रेंड की हो गई शादी 
शहनाज ने बताया कि उनका एक्स बॉयफ्रेंड अपनी लाइफ में आगे बढ़ गया है। उसकी शादी हो गई है। बकौल शहनाज- जब मुझे पता चला कि उसकी किसी और से शादी हो गई है तो मैं पूरी तरह से टूट गई थी। 

बिग बॉस 13 में शहनाज ने कहा था कि वह पारस को लाइक करती हैं।हालांकि, शो में दोनों का झगड़ा हो गया। शहनाज फिलहाल सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में है। शहनाज को सलमान खान भी सपोर्ट कर रहे हैं।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।