लाइव टीवी

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: आरती सिंह-देवोलीना में से कौन होगा बाहर? फूट-फूटकर रोने लगीं रश्मि देसाई

Updated Nov 24, 2019 | 17:20 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Preview: बिग बॉस 13 में आज के वीकेंड का वार एपिसोड में देवोलीना और आरती सिंह पर घर से बेघर होने की तलवार लटकी हुई है। जानिए क्या होगा आज के एपिसोड में...

Loading ...
Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 13 में आज घरवालों के दोस्त और रिश्तेदार आमने-सामने होंगे।
  • बिग बॉस में आज रोडीज विनर और जज रणविजय भी घर के अंदर आएंगे।
  • खेसारी लाल यादव के जाने के बाद अब आरती सिंह और देवोलीना पर एलिमिनेशन की तलवार लटकी है।

मुंबई. बिग बॉस 13 के इस हफ्ते का वीकेंड का वार में घरवालों को सलमान खान की नारजगी और गुस्से का सामना करना पड़ा। सलमान खान असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुए झगड़े से काफी नाराज थे। वहीं, आज के एपिसोड में घरवालों के घरवाले एक दूसरे से भिड़ेंगे। 

कलर्स द्वारा जारी आज के एपिसोड के प्रोमो में दिखाया कि आज के एपिसोड में पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी, शेफाली जरीवाला के पति पराग त्यागी, असीम रियाज के भाई उमर रियाज और टीवी एक्टर जय भानुशाली और माही विज भी होंगी।

सिद्धार्थ शुक्ला के दोस्त जय भानुशाली कहते हैं कि सिद्धार्थ हमेशा से ही ऐसा है। वहीं, असीम के भाई उमर कहते हैं कि आप इज्जत चाहते हो तो दूसरों की इज्जत करना सीखो। वहीं, आकांक्षा कहती हैं कि जितना स्मार्ट तरीके से पारस गेम खेल रहे हैं वैसा कोई नहीं खेल रहा। पराग कहते हैं कि मैं पारस के लिए बहुत दुखी हूं।        

रणविजय मिलेंगे घरवालों से
बिग बॉस में आज रोडीज विनर और जज रणविजय भी घर के अंदर आएंगे। रणविजय घरवालों के साथ एक टास्क करेंगे। इस टास्क का नाम है बीबी सितारे। टास्क में घरवाले जोड़ी में आएंगे और आपसी सहमती से तय करेंगे कि कौन नहीं रहना चाहिए। 

आज के एपिसोड में सलमान खान भी घरवालों के साथ गेम खेलेंगे। इस गेम में सलमान खान हर कंटेस्टेंट को एक बात बताएंगे जो उनके पीठ पीछे कही गई है। घरवालों को अनुमान लगाना है कि ये बात किसने कही है।  

क्या होगा डबल एलिमिनेशन
बिग बॉस में इस हफ्ते खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो गए हैं। शुक्रवार को टेलिकास्ट हुए एपिसोड में घरवालों के वोट के आधार पर खेसारी एलिमिनेट हो गए थे। वहीं, प्रोमो के मुताबिक आरती सिंह और देवोलीना पर एविक्शन की तलवार लटकी हुई है। 

प्रोमो के मुताबिक रश्मि देसाई फूट-फूटकर रोने लगी। आपको बता दें कि शनिवार को टेलिकास्ट हुए वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घोषणा की थी कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला सेफ हैं।     

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।