लाइव टीवी

Bigg Boss 14, 25 Nov 2020 Day 52: रुबीना दिलैक ने ड्यूटी करने से किया इनकार, बिग बॉस के घर में हुई बगावत

Updated Nov 25, 2020 | 23:41 IST

Bigg Boss 14, 25 Nov 2020 Day 52 Written Update: बिग बॉस 14 का बुधवार को प्रसारित हुआ एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। इस एपिसोड में रुबीना द‍िलैक ने कैप्‍टन कविता कौश‍िक से बगावत कर दी।

Loading ...
Bigg Boss 14, 25 Nov 2020 Day 52 Written Update
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 का बुधवार को प्रसारित हुआ एपिसोड काफी हंगामेदार रहा।
  • इस एपिसोड में रुबीना द‍िलैक ने कैप्‍टन कविता कौश‍िक से बगावत कर दी।
  • घर में हुई पंचायत, चीजों के साथ साथ दोस्‍ती का भी हो गया बंटवारा।

Bigg Boss 14, 25 Nov 2020 Day 52 Written Update: बिग बॉस 14 का बुधवार को प्रसारित हुआ एपिसोड काफी हंगामेदार रहा। इस एपिसोड में रुबीना द‍िलैक ने कैप्‍टन कविता कौश‍िक से बगावत कर दी। रुबीना दिलैक कैप्टन कविता कौशिक के कहने के बावजूद अपनी ब्रेकफस्ट की ड्यूटी करने से इनकार कर देती हैं। रुबीना कहती हैं कि कविता के कैप्टन रहते वह घर में कोई ड्यूटी नहीं करेंगी। कविता इसके बाद रुबीना से कहती हैं- ये ना तेरा घर है और ना मेरा घर है, ये बिग बॉस का घर है।

रुबीना कविता को निराशजनक कैप्टन बताती हैं। इसके बाद सुबह की चाय के साथ सभी घरवाले ड्यूटी को लेकर बात करते हैं। इसके बाद अलार्म बजता है और अभिनव शुक्‍ला बिस्‍तर से नहीं उठते हैं। कविता कौशिक उन्‍हें उठाने के लिए कान पर जोर से तालियां बजाती हैं। अभिनव नहीं उठते हैं और कविता से कहते हैं- थोड़ा नीचे करके और जोर से बजाएं। इस बात पर कविता और अभिनव की बहस हो जाती है। 

बिग बॉस ने दिया कैप्‍टेंसी जीतने का मौका 

इस हंगामे के बाद बिग बॉस घर के सदस्‍यों को कैप्‍टेंसी जीतने का मौका देते हैं। कविता बिग बॉस द्वारा दिए गए टास्क के नियमों के बारे में पढ़कर सभी को बताती हैं। इसके बाद टास्‍क के लिए जैस्‍मीन और रुबीना को बहन बनाकर पेश कर दिया जाता है। उन दोनों के बीच घर की जायदाद बांटी जाएगी। कविता कौशिक को पंचायत का मुखिया नियुक्‍त किया जाता है।

एजाज खान बनाते हैं स्ट्रैटिजी

टास्‍क शुरू होने से पहले एजाज खान स्ट्रैटिजी बनाते हैं और चर्चा करते हैं। इस दौरान जैस्‍मिन और अली गोली के बीच लड़ाई हो जाती है। घर के बंटवारे की प्रक्रिया शुरू होती है और चीजों के साथ साथ दोस्‍ती का भी बंटवारा हो जाता है। बंटवारे में पक्ष रखने को लेकर भी खूब बहस होती है। फाइनली किचन व डाइनिंग की जिम्मेदारी जैस्मिन को मिलती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।