लाइव टीवी

Coronavirus Lockdown के बीच एक गांव में फंसीं ब‍िग बॉस 7 फेम रतन राजपूत, कर रही हैं ये काम

मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Apr 06, 2020 | 16:27 IST

coronavirus pandemic : ब‍िग बॉस 7 में नजर आ चुकीं रतन राजपूत लॉकडाउन के दौरान एक गांव में रह रही हैं। जानें वहां कैसे पहुंची वह

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Ratan Rajput
मुख्य बातें
  • ब‍िग बॉस 7, अगले जनम मोहे ब‍िट‍िया ही कीजो जैसे शोज कर चुकी हैं रतन
  • ब‍िहार के एक गांव में लॉकडाउन के दौरान फंस गई हैं
  • ऐसे में रतन स‍िलेंडर से लेकर खाने बनाने तक का काम मैनेज कर रही हैं

कोरोनावायरस के लॉकडाउन के दौरान ब‍िग बॉस 7 फेम रतन राजपूत एक गांव में वक्‍त ब‍िता रही हैं। दरअसल वह ब‍िहार के एक गांव में अपने तीन दोस्‍तों के साथ एक प्रोजेक्‍ट के लिए गई थीं। इसी दौरान लॉकडाउन की घोषणा हो गई और वह वहीं फंस गईं। रतन ने इस बारे में सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो शेयर क‍िया है। हालांक‍ि उन्‍होंने लोकेशन का खुलासा करने से इनकार कर द‍िया। दरअसल रतन का मानना है क‍ि इस तरह वह गांव वालों की न‍िजता खत्‍म कर देंगी। फ‍िर वह अपनी पहचान भी उनके सामने खोलना नहीं चाहती हैं। बता दें क‍ि रतन संतोष मां और अगले जनम मोहे ब‍िट‍िया ही कीजो जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। 

शेयर क‍िए गए अपने वीड‍ियो में रतन ने कहा है क‍ि एक अंकल ने हमें अपने घर में जगह दी है और यहां हम सेल्‍फ आइसोलेशन में द‍िन काट रहे हैं। मैं यहां मास्‍क पहनकर घूम रही हूं और शुक्र है क‍ि क‍िसी ने मुझे नहीं पहचाना क‍ि मैं एक टीवी एक्‍ट्रेस हूं। लोग सोच रहे हैं क‍ि शहरों से दूर वे यहां सुरक्ष‍ित हैं और अपनी सादी जिंदगी जी रहे हैं। मैं इस जगह का खुलासा नहीं करना चाहती हूं। बस इतना अंदाजा दे सकती हूं क‍ि मेरा घर यहां से 4-5 घंटे की दूरी पर ही है। 

अपने शेयर क‍िए वीड‍ियोज में रतन राजपूत ने खुलासा क‍िया है क‍ि इस दौरान वह अपना सारा काम खुद कर रही हैं। गैस स‍िलेंडर का जुगाड़ करने से लेकर खाने बनाने तक - वह सब खुद देख रही हैं। इसके साथ ही वह कव‍िताएं भी लिख रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।