लाइव टीवी

शादी की खबरों के बीच Gauhar Khan-Zaid Darbar की फोटोज वायरल, बिग बॉस कंटेस्टेंट ने मनाया 'बॉयफ्रेंड' का बर्थडे

Updated Oct 24, 2020 | 18:40 IST

Gauhar Khan celebrate Zaid Darbar Birthday: गौहर खान जब से बिग बॉस से बाहर आई हैं उनकी पर्सनल लाइफ लगातार चर्चा में हैं। अभिनेत्री इसी साल नवंबर में अपने कथित बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी कर सकती हैं...

Loading ...
गौहर खान और जैद दरबार।
मुख्य बातें
  • गौहर खान जब से बिग बॉस से बाहर आई हैं उनकी पर्सनल लाइफ लगातार चर्चा में हैं।
  • मीडिया रिपोर्ट का दावा था कि 22 नवंबर को दोनों शादी कर सकते हैं।
  • जैद दरबार देवदास और हम दिल दे चुके सनम के म्युजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं।

बिग बॉस 14 में बतौर तूफानी सीनियर नजर आईं गौहर खान अब घर से बाहर आ चुकी हैं। हिना खान-सिद्धार्थ शुक्ला के साथ गौहर खान ने बिग बॉस-14 में आए फ्रेशर्स कंटेस्टेंटेस से खूब कठिन टास्क कराए। वैसे गौहर खान जब से बिग बॉस से बाहर आई हैं उनकी पर्सनल लाइफ लगातार चर्चा में हैं। गौहर खान को लेकर खबरें हैं कि वो जल्द शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री गौहर खान इसी साल नवंबर में अपने कथित बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ शादी कर सकती हैं। इन्हीं खबरों के बीच अब कपल की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिन्हें फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है। 

दरअसल गौहर खान ने हाल ही में जैद दरबार का बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इसी के बाद गौहर खान ने जैद के साथ कुछ खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं जिसमें दोनों एकसाथ बेहद खुश दिख रहे हैं। गौहर ने इसके साथ जन्मदिन पर शुभकामनाएं देते हुए एक लंबा नोट भी लिखा है। गौहर खान ने लिखा, 'सबसे अद्भुत और हॉट इंसान, मेरी मुस्कुराहट का कारण, मुझे परेशान करने वाले और मेरे साथ रहने वाले आप हैं। आपकी फोटो खिचाते वक्त मेरे बालों को कानों के पीछे सही तरह से सेटल करने वाला केयरिंग अंदाज, ये आपको सबसे बेहतरीन बनाता है। मैं आपके लिए दिल से प्रार्थना करूंगी बर्थडे बॉय जैद। आप एक आशीर्वाद हैं और आपको सभी खुशियां, हेल्थ, वेल्थ और सक्सेस मिले।'

गौहर खान से पांच साल छोटे हैं जैद
जैद दरबार देवदास और हम दिल दे चुके सनम के म्युजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार के बेटे हैं। गौहर खान जैद से पांच साल बड़ी हैं। जैद दरबार के पिता इस्माइल दरबार ने इस बारे में बात करते हुए कहा था- 'एक पिता के तौर पर क्योंकि गौहर उनसे 5 साल बड़ी हैं तो शादी करने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि यह सच्चा प्यार है। मेरा बेटा श्योर लगता है। मेरी पत्नी आयशा को भी बात करने से यह अहसास होता है कि कोई इंसान सच्चा है या नहीं, गौहर से बात करने के बाद वो उसे सच्ची लगीं।' मालूम हो कि गौहर खान 37 साल की हैं।


नवंबर में गौहर खान-जैद दरबार की शादी?
आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट का दावा था कि 22 नवंबर को दोनों शादी कर सकते हैं। गौहर खान से जुड़े एक करीबी सूत्रों ने बताया था कि इस शादी के लिए उनकी बहन निगार खान अगले महीने भारत आ रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के सभी फंक्शन्स मुंबई में होंगे और दोनों परिवार ने शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।