लाइव टीवी

GHKKPM Big Twist: चव्‍हाण निवास आएगी सई के एक्‍सीडेंट की खबर, क्‍या सर्जरी पेपर्स पर साइन करने अस्‍पताल जाएगा विराट?

Updated Oct 05, 2021 | 07:26 IST

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के अगले एपिसोड में सई के साथ हुए हादसे की खबर चव्‍हाण परिवार में आएगी।

Loading ...
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्‍यार में' में सई के साथ हुए हादसे की खबर चव्‍हाण परिवार में आएगी।
  • सई अस्‍पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है।
  • सई की तुरंत सर्जरी करनी होगी और सर्जरी पेपर्स पर उसके पति के हस्‍ताक्षर चाहिए।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Major Twist: स्‍टार प्‍लस के सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी इन दिनों काफी दिलचस्‍प हो चुकी है। नील भट्ट, आयशा सिंह, ऐश्‍वर्या शर्मा स्‍टारर इस सीरियल में सई चव्‍हाण निवास यानि अपने पति व‍िराट के घर से हमेशा के लिए चली गई है लेकिन रास्‍ते में वह एक हादसे का शिकार हो गई है। वह अस्‍पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उसके सिर में गंभीर चोट आई है। सई के दोस्‍तों ने उसे अस्‍पताल में भर्ती कराया था। 

अब सीरियल के अगले एपिसोड में सई के साथ हुए हादसे की खबर चव्‍हाण परिवार में आएगी। सई के एक्‍सीडेंट की खबर सुनकर हर कोई सन्‍न रह जाएगा। विराट की मां अश्विनी का तो रो रोकर बुरा हाल होगा और देवयानी की भी हालत खराब होगी। वह कहेगी कि मैंने कहा था जब जब सई और विराट अलग होने की बात करते हैं तो कुछ बुरा होता है। जब ये बात घर आएगी तो सम्राट बिना देर किए अस्‍पताल जाएगा और सई की हालत देखेगा। 

सई को देखकर उसे समझ आ जाएगा कि वह काफी सीरियस है। डॉक्‍टर्स कह चुके हैं कि सई की तुरंत सर्जरी करनी होगी और सर्जरी पेपर्स पर उसके पति के हस्‍ताक्षर चाहिए। इसके बाद सम्राट विराट को फोन करेगा जोकि डीसीपी से मिलने गया है। सम्राट विराट से कहेगा कि सई जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। उसकी सर्जरी होनी है और पेपर्स पर तेरे साइन चाहिए। अब देखना ये होगा कि क्‍या विराट अपना गुस्‍सा छोड़कर अस्‍पताल जाएगा या अभी भी वह सई से नाराज रहेगा। 

बता दें कि सीरियल में काफी वक्‍त से सई और विराट के बीच अनबन चल रही है। विराट इस बात से दुखी है कि सई उसकी फीलिंग्‍स नहीं समझती है जबकि सई विराट और पत्रलेखा के रिश्‍ते को लेकर परेशान है। उसे लगता है कि सम्राट के आने के बाद भी पत्रलेखा विराट को पसंद करती है और विराट भी पाखी को। इन्‍हीं बातों को लेकर दोनों के बीच मतभेद हैं और कई बार बहस भी हुई है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।