लाइव टीवी

Khatron ke Khiladi: लंबे समय तक परिवार से अलग रहेंगे जय भानुशाली, नहीं मना पाएंगे बेटी के साथ पहला जन्मदिन

Updated Jul 15, 2020 | 09:53 IST

Jai Bhanushali in Khatron ke Khiladi: टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए जय भानुशाली अपने परिवार से लंबे समय तक दूर रहने की तैयारी कर रहे हैं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
परिवार के साथ जय भानुशाली
मुख्य बातें
  • टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए परिवार से अलग होंगे जय भानुशाली
  • शूटिंग के लिए 1 महीने के लिए अपनों से रहेंगे दूर
  • साथ नहीं मना पाएंगे बेटी का पहला जन्मदिन, कोरोना टेस्ट कराने के बाद दोबारा करेंगे मुलाकात

मुंबई: 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' के विशेष संस्करण में में जल्द नजर आने की तैयारी कर रहे अभिनेता जय भानुशाली लंबे समय तक अपने परिवार से दूरी बनाने की तैयारी कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार वह अपनी पत्नी माही विज और उनके बच्चे की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, लगभग एक महीने के लिए अपने घर से बाहर जाने वाले हैं।

'बाहर नहीं जाना चाहता था लेकिन...'
जय और माही की बेटी तारा और कपल के गोद लिए गए बच्चे ख़ुशी और राजवीर के साथ परिवार इसकी तैयारी कर रहा है। जय ने इस बारे में कहा, 'मैं महामारी के बीच शूटिंग के लिए वापस जाने का इच्छुक नहीं था, लेकिन इस बारे में कोई निश्चितता नहीं है कि चीजें कब सामान्य होंगी। माही और मैंने फैसला किया कि हममें से एक को काम करने के लिए बाहर जाना होगा। मैं अपना सामान पैक कर रहा हूं।'

'मैं परिवार से दूर कभी नहीं रहा'
यह फैसला शायद इसलिए भी मुश्किल रहा होगा कि बेटी के पहले जन्मदिन पर जय तारा से दूर रहेंगे। वे कहते हैं, 'मैं अपने बच्चे से कभी दूर नहीं हुआ, इसलिए मुझे नहीं पता कि उसके बिना रहना कितना मुश्किल होगा। मैं 18 जुलाई से 8 अगस्त तक दूर रहूंगा, और तारा 3 अगस्त को एक साल की हो जाएगी। मैं जन्मदिन को अपने छोटे तरीके से मनाने के लिए उत्सुक था, लेकिन अब इसका हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। हालांकि, मैं सकारात्मक रुख रख रहा हूं। जब वह बड़ी हो जाएगी, तो मैं उसे बताऊंगा कि कैसे उसके पिता COVID-19 के कारण उसके पहले जन्मदिन के उत्सव का हिस्सा नहीं मना सके।

रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के लिए शूट होने के बाद अभिनेता कोरोनो वायरस टेस्ट से गुजरने की योजना भी बना रहे हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, 'तारा के अलावा, मेरे पास घर पर राजवीर और ख़ुशी भी हैं। इसलिए, मैं गलती का कोई मौका नहीं दे सकता।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।