लाइव टीवी

Ankita Lokhande का Ekta Kapoor को सुझाव- सुशांत की याद में शुरू हो सकता है पवित्र रिश्ता 2!

Updated Jul 18, 2020 | 14:59 IST

Pavitra Rishta 2: रिपोर्ट्स के अनुसार अंकिता लोखंडे ने पूर्व सह कलाकार और बॉयफ्रेंड सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन को लेकर एकता कपूर को सुझाव दिया है।

Loading ...
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत
मुख्य बातें
  • एकता कपूर को अंकिता लोखंडे ने दी पवित्र रिश्ता 2 की सलाह
  • सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए शुरू हो सकता है दूसरा सीजन
  • लेखकों के साथ कहानी आगे बढ़ाने को लेकर बात कर रहीं एकता कपूर

मुंबई: भारतीय टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय सीरियलों में शामिल पवित्रा रिश्ता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे दोनों के ही करियर में मील का पत्थर साबित हुआ था। इसी सीरियल से दोनों को पेशवर तौर पर लोगों के बीच अर्चना और मानव के किरदारो के रूप में पहचान मिली थी। इसके अलावा इसी सीरियल में काम करने के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां भी आ गई थीं। मानव और अर्चना के रूप में दोनों के किरदार अभी भी प्रशंसकों के बीच हिट हैं। खैर, अब शो को प्रसारित हुए 6 साल हो चुके हैं और इस बीच खबर ये आई है कि अंकिता अब अपने 'मानव' उर्फ ​​सुशांत के लिए श्रद्धांजलि के रूप में सीरियल को पुनर्जीवित करना चाहती हैं।

अंकिता लोखंडे की एकता कपूर को सुझाव:
कुछ हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की याद में पवित्रा रिश्ता 2 बनाने के विचार के साथ निर्माता एकता कपूर के पास पहुंची। अंकिता को स्पष्ट रूप से लगता है कि सुशांत के लिए पवित्रा रिश्ता 2 से बेहतर कोई श्रद्धांजलि नहीं हो सकती। हालांकि सीक्वल पर अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि एकता इस पर विचार कर रही हैं और यह पता लगा रही है कि स्क्रिप्ट से कहानी तक कलाकारों को सही तरीके से एक साथ कैसे लाया जाए।

लेखकों की टीम से एकता कर रहीं बात: रिपोर्ट्स
मुंबई मिरर ने अपने एक सूत्र के हवाले से कहा है, 'शो सुशांत के दिल के करीब था क्योंकि इसने उन्हें नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया। एकता और अंकिता दोनों को लगता है कि एक नया सीजन दिवगंत अभिनेता के लिए सबसे अच्छी श्रद्धांजलि होगी। एकता ने हम पंछी, कसौटी ज़िन्दगी की और नागिन सहित टीवी पर कई सीक्वल बनाए हैं। अंकिता पवित्र रिश्ता 2 के विचार के साथ एकता के पास पहुंची और चूंकि यह शो उनके लिए भी खास है, वह तुरंत सहमत हो गईं। वह अपने लेखकों की टीम के साथ बैठेंगी और यह पता लगाएंगी कि सीरियल को आगे कैसे ले जाया जाए।'

पवित्र रिश्ता को टीवी पर 2009 से 2014 तक एक विस्तृत कथानक के रूप में प्रसारित किया था जिसमें आशा नेगी और ऋत्विक धनजानी भी प्रमुख भूमिकाओं में थे। अब कभी इस शो के फैन रहे दर्शकों की नजर इस बात पर टिकी हुई है कि सीक्वल की योजना क्या रूप लेती है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।