लाइव टीवी

Sumona Chakravarti को हैप्पी बर्थडे बोल Kapil Sharma ने कही ये बात, लोग कहेंगे मैंने देर से विश किया लेकिन...

Updated Jun 24, 2020 | 21:28 IST

Kapil Sharma Birthday wishes Sumona Chakravarti: द कपिल शर्मा शो की स्टार सुमोना चक्रवर्ती आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में कपिल शर्मा ने देर शाम सुमोना को जन्मदिन की बधाईयां दीं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा।
मुख्य बातें
  • सुमोना चक्रवर्ती आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं।
  • कपिल शर्मा ने देर शाम सुमोना को जन्मदिन की बधाईयां दीं।
  • कपिल ने देर से बधाई देने की वजह भी ट्वीट में बताई।

कपिल शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती छोटे परदे की फेमस को-स्टार जोड़ियों में से एक हैं। अब हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती की बड़े ही प्यार भरे अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं देते नजर आए। जैसा कि सुमोना आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में कपिल शर्मा ने देर शाम सुमोना को जन्मदिन की बधाईयां दीं। कपिल ने शूटिंग सेट पर सुमोना के साथ बिताए पलों की दो मनमोहक थ्रो बैक फोटोज शेयर की हैं। इसी के साथ उन्होंने एक खास नोट भी लिखा है। 
कपिल शर्मा ने सुमोना को बर्थडे विश करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे पार्टनर सुमोना चक्रवर्ती। अब कुछ लोग कहेंगे कि मैंने लेट विश किया, पर सच्चाई यह है कि मैंने उठते ही तुम्हें विश किया। तुम ये बात जानती हो। बहुत सारा प्यार और शुभकामनाएं मेरी दोस्त। हमेशा खुश रहो...।' सुमोना ने भी अपने पहले लॉकडाउन जन्मदिन की तस्वीरें शेयर की हैं। 

सुमोना चक्रवर्ती की टांग खींचते दिखते हैं कपिल शर्मा
सुमोना चक्रवर्ती और कपिल शर्मा एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं। पहले दोनों द कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने इसमें कपिल की पत्नी और बचपन के दोस्त की भूमिका निभाई थी। अब द कपिल सर्मा शो सीजन-2 में सुमोना टिटली यादव की बहन, भूरी की भूमिका निभाती हैं। शो में दोनों की प्यार-नफरत भरी केमेस्ट्री को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। खासतौर पर कपिल शर्मा हर बात पर सुमोना को शो में बातचीत करते वक्त ट्रोल करते रहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।