लाइव टीवी

एक एक्टर की जिंदगी में कितनी हकीकत और कितना फसाना होता है? सुमोना चक्रवर्ती ने बताई कड़वी सच्चाई

Updated Jun 16, 2020 | 23:02 IST

Sumona Chakravarti on actor life: टीवी एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने कलाकारों की जिंदगी के के बारे में बात की है। उन्होंने बताया है कि कैसे एक एक्टर कड़वी हकीकतों के साथ जीता है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
सुमोना चक्रवर्ती
मुख्य बातें
  • सुमोना चक्रवर्ती छोटे पर्दे की कॉमेडियन एक्ट्रेस हैं
  • वह 'द कपिल शर्मा शो' में भूरी का किरदार निभाती हैं
  • सुमोना की सोशल मीडिया पर भी खूब फैन फॉलोइंग है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने हर किसी को झकझोर कर रखा दिया है। फिल्म जगत से लेकर अन्य क्षेत्रों के लोग सुशांत की मौत से सदमे में है। कोई भी यह समझ नहीं पा रहा कि आखिर सुशांत ने आत्महत्या जैसा कदम क्यों उठाया? उनके निधन के बाद से मानसिक स्वास्थ्य और डिप्रेश जैसे तमाम मुद्दों पर बहस छिड़ गई है। इस बीच टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने बताया है कि एक एक्टर की जिंदगी में कितनी हकीकत और कितना फसाना होता है? सुमोना ने एक्टर की जिंदगी की कड़वी सच्चाई बताते हुए कहा कि सोशल मीडिया उनकी जिंदगी का सबूत नहीं है। उनपर कई तरह के दबाव होते हैं। 

सुमोना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि छवि सब कुछ है और सब कुछ छवि है। यह 'रॉकस्टार' फिल्म का डायलॉग है। इसी कड़वी हकीकत के साथ एक्टर्स को जीना पड़ता है। जो हम हैं सोशल मीडिया उसका सबूत नहीं है। फॉलोअर्स की संख्या, पोस्ट, हमारे बारे में नहीं बताते।' उन्होंने आगे लिखा कि हमेशा लगातार अच्छे दिखने, अच्छा होने, अच्छा व्यवहार करने, अच्छी बात करने और अच्छा महसूस करने का दिखावा करने का प्रेशर रहता है। अगर आप कुछ भी कहने की हिम्मत करते हैं तो ट्रोल कर दिए जाते हैं। कठोरता, क्रूर शब्द और जहर जो फैला हुआ है फिर भी हमें इस सबसे बीच मुस्कुराना और खुश दिखना पड़ता है। 

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई में बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला था। उनके घर से कोई सुसाइट नोट बरमाद नहीं हुआ था। मुंबई पुलिस ने सोमवार को कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। पुलिस की जांच में पता चला कि सुशांत डिप्रेशन की दवाइयां भी ले रहे थे। सुशांत फ्लैट में अपने दो रसोइयों और एक घरेलू सहायक के साथ रहते थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।