लाइव टीवी

दोस्‍त की शादी में कसौटी... की प्रेरणा ने 'जुम्‍मा चुम्‍मा' गाने पर किया डांस, वीडियो हुआ वायरल

Updated Dec 14, 2019 | 11:21 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Erica fernandes dance video: कसौटी जिंदगी की 2 की प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस बेहतरीन एक्‍टर होने के साथ साथ शानदार डांसर भी है, ये उन्‍होंने साबित कर दिया। उनका एक डांस वीडियो सामने आया है।

Loading ...
Erica Fernandes Dance

Erica fernandes dance video: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का रोल निभाने वाली एरिका फर्नांडिस बेहतरीन एक्‍टर होने के साथ साथ शानदार डांसर भी है, ये उन्‍होंने साबित कर दिया। एरिका का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह डीजे पर 'जुम्‍मा चुम्‍मा दे दे' गाने पर जबरदस्‍त डांस कर रही हैं। इस वीडियो में एरिका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। यह वीडियो उनके फैंस पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में कसौटी जिंदगी की-2 फेम एक्ट्रेस सोनिया अयोध्या ने जयपुर में शादी की थी। सोनिया ने डायरेक्टर हर्षवर्धन सामोये को अपना हमसफर चुना था और यह शादी गुलाबी नगरी में पारंपरिक रीति रिवाज से हुई थी। दो दिन के वेडिंग फंक्‍शन में मेहंदी, पोलो मेच, संगीत के इवेंट हुए थे। इस पूरे कार्यक्रम में एरिका भी शामिल हुई थी और हर रस्‍म के दौरान ली गई उनकी तस्‍वीरें भी सामने आई थीं। यह वीडियो भी इसी शादी का है।

बता दें कि 7 मई 1993 को कर्नाटक के मंगलौर में पैदा हुईं एरिका मुंबई यूनिवर्स‍िटी की स्‍टूडेंट रही हैं। 2011 में उन्‍होंने Femina Miss Maharashtra 2011 का खिताब अपने नाम किया था जिसके बाद उन्‍हें कुछ रंग प्‍यार के सीरियल में काम मिला था। एरिका तमिल, तेलुगू भाषा की आधा दर्जन फ‍िल्‍मों में भी काम कर चुकी हैं, वहीं वो कई प्रोग्राम होस्‍ट भी कर चुकी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।