लाइव टीवी

Kaun Banega Crorepati 13: कंबल ओढ़कर सिनेमा हॉल में फिल्म देखते थे अमिताभ बच्चन, पकड़े जाने पर पड़ती थी मार

Updated Sep 06, 2021 | 23:39 IST

Kaun Banega Crorepati 13 Highlights: कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज के एपिसोड में एक नहीं दो टीचर्स हॉटसीट पर बैठे हुए थे। शो के होस्ट ने अपनी पर्सनल लाइफ के कई किस्से शेयर किए।

Loading ...
Kaun Banega Crorepati 13
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति में अमिताभ बच्चन ने आज कई राज खोले।
  • अमिताभ बच्चन ने बताया कैसे वह बंक मारकर फिल्म देखने जाते थे।
  • हॉटसीट पर कंटेस्टेंट कल्पना सिंह तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर लौटी।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति के आज के एपिसोड में बिग बी अमिताभ बच्चन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। अमिताभ बच्चन ने  बताया कि किस तरह से वह अपने स्कूल से बंक मारकर फिल्म देखा करते थे। 

केबीसी की हॉटसीट पर बैठी कंटेस्टेंट कल्पना सिंह ने बताया कि उनके पिता स्कूल टाइम में भागकर अमिताभ बच्चन की फिल्म देखा कते थे। इस पर अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह शेरवुड स्कूल नैनीताल में हॉस्टल में रहा करते थे। रात नौ बंजे लाइट्स बंद हो जाती थी। रात को चोरी छिपे निकलते थे, अगर पकड़े गए तो बेंत पड़ती थी। नैनीताल में तब एक ही थिएटर था जहां पर हम कंबल ओढ़कर फिल्म देखा करते थे। वेक अप कॉल से पहले वापस चले जाते थे।

स्कूल में लड़कियों को देख नहीं सकते
अमिताभ बच्चन ने दूसरे कंटेस्टेंट के साथ स्कूल के दिनों का एक और किस्सा शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने कहा, 'हमारे जमाने में को एजुकेशन स्कूल नहीं हुआ करते थे। पहाड़ी इलाके में हमारा स्कूल इस पहाड़ में था तो गर्ल्स का स्कूल दूसरे पहाड़ में था। मिलना-जुलना तो होता ही नहीं होता। हालांकि, अब वह स्कूल अब को एजुकेशन हो गया है।  

तीन लाख 20 हजार रुपए जीती कल्पना सिंह 
कल्पना सिंह मध्य प्रदेश की ग्वालियर की  रहने वाली थीं। वह तीन लाख 20 हजार रुपए जीतकर घर लौटी। कल्पना से छह लाख 40 हजार का सवाल पूछा- इनमें से कौन राजनेता एक टीचर भी थीं। 

कल्पना के सामने चार ऑप्शन थे - a.सुष्मा स्वराज b.मायावती, c.प्रतिभा पाटिल d.निर्मला सीतारमण। कल्पना सिंह ने निर्मला सीतारमण जवाब दिया। इसका सही जवाब मायावती था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।