लाइव टीवी

Kaun Banega Crorepati 13: दो साल की उम्र में रेलवे स्टेशन में खो गए थे Amitabh Bachchan, बर्थडे पर सुनाया ये मजेदार किस्सा

Updated Oct 11, 2021 | 23:27 IST

Kaun Banega Crorepati 13: कौन बनेगा करोड़पति 13 में अमिताभ बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। इस दौरान बिग बी ने बताया कि किस तरह वह बचपन में रेलवे स्टेशन में खो गए थे।

Loading ...
Amitabh Bachchan
मुख्य बातें
  • कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज अमिताभ बच्चन का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया।
  • अमिताभ बच्चन ने बचपन का एक किस्सा शेयर किया।
  • बिग बी ने बताया कि बचपन में वह रेलवे स्टेशन में खो गए थे।

मुंबई. कौन बनेगा करोड़पति 13 में आज अमिताभ बच्चन का बर्थडे मनाया। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा  एक मजेदार किस्सा भी शेयर किया। अमिताभ बच्चन ने बताया कि वह बचपन में एक बार रेलवे स्टेशन में खो गए थे। 

कौन  बनेगा करोड़पति के हॉटसीट पर रोलओवर कंटेस्टेंट जोधपुर के प्रताप सिंह भाटी बैठे हुए थे। तीन लाख 20 हजार रुपए का सवाल रेलवे से जुड़ा था। अमिताभ बच्चन ने बताया कि, 'हमारी माताजी सिख परिवार से थी। उन्होंने जब शादी की बापूजी के साथ तब काफी विरोध हुआ। मां सिख थीं और पिताजी उत्तरप्रदेश थे। शायद ये इलाहबाद की पहली इंटरकास्ट शादी थी।' 

हो गए थे गायब
अमिताभ बच्चन आगे कहते हैं, 'हमारी पैदाइश हुई तो हमारी माताजी को लगा कि हम अपने नाना-नानी से नहीं मिले। दो साल की उम्र में नानाजी से मिलकर वापस आ रहे तो प्लेटफॉर्म में अचानक बाबूजी की तरफ देखा और पूछा अमिताभ कहां है? हम गायब और दोनों घबरा गए। दोनों पूरे प्लेटफॉर्म पर भागदौड़ कर रहे थे, ट्रेन आने वाली थी। तभी एक सज्जन ने कहा, 'वह पुल के ऊपर एक लड़का टांग लटकाकर बैठा है और गाड़ी को आते-जाते देख रहा है। वह मैं था।'

एक करोड़ रुपए तक पहुंचे हुसैन 
प्रदीप सिंह भाटी शो से छह लाख 40 हजार रुपए जीतकर ले गए। 12 लाख 50 हजार का सवाल था- किस क्रिकेटर ने वेलिंगटन में न्यूजीलैंड के खिलाफ अपने करियर का एकमात्र टेस्ट खेला और उस मैच में जॉन राइट का विकेट लिया था? 

इस सवाल का सही जवाब योगराज सिंह था। प्रदीप सिंह भाटी को सही जवाब मालूम था लेकिन, फिर भी उन्होंने क्विट कर दिया। प्रदीप के बाद हुसैन वोहरा हॉटसीट पर बैठे। हुसैन को उनके दोस्त और रिश्तेदार गूगल बाबा भी कहते हैं। प्रोमो के मुताबिक हुसैन एक करोड़ रुपए के सवाल पर पहुंच गए हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।