लाइव टीवी

Bigg Boss 14: पिता को याद करके भावुक हुईं Kavita Kaushik- 'उन्हीं से पाया इंस्पेक्टर चंद्रमुखी का अंदाज'

Updated Oct 28, 2020 | 17:50 IST

वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी और बिग बॉस में कैप्टन कविता कौशिक बिग बॉस 14 के घर में अपने दिवंगत पिता और उनकी यादों के बारे में बात करते हुए थोड़ी भावुक हो गईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
कविता कौशिक
मुख्य बातें
  • टीवी पर इंस्पेक्टर चंद्रमुखी के किरदार के लिए मशहूर हैं कविता कौशिक
  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर बनी हैं बिग बॉस-14 का हिस्सा
  • पिता के बारे में बात करते हुए रियलिटी शो में हुईं इमोशनल

मुंबई: टीवी की इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला उर्फ ​​कविता कौशिक को बिग बॉस 14 के घर में भावुक होते देखा गया। वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और घर की कैप्टन कविता पिता के बारे में बात करते हुए इमोशनल हो गईं। कविता अपने दिवंगत पिता के बारे में जैस्मीन भसीन और राहुल वैद्य के साथ बात कर रही थीं और इसी दौरान वह भावुक हो गईं।

यादें ताजा करते हुए उन्होंने अपने दिवंगत पिता के प्रति अपने प्यार और उनके करियर पर गहरे प्रभाव के बारे में बात की। बातचीत के दौरान, कविता ने एक टीवी शो में एक कड़क पुलिस वाले की भूमिका निभाई थी और एफआईआर में इस भूमिका को लेकर उनकी प्रेरणा के बारे में एक्ट्रेस ने खुलासा किया।

उसने कहा, 'वो जैसे मैं करती थी ना, जैसा मेरा बॉडी लैंग्वेज था। वो काफी रियल था क्योंकि मैंने पूरा पापा को कॉपी किया था। वो दिनेश चंद्र कौशिक का फीमेल वर्जन था।'

इमोशनल हुईं कविता कौशिक (Kavita Kaushik Emotional)

इसके बाद वह थोड़ी भावुक हो गईं और कहा कि उनके निधन के बाद, एक्ट्रेस ने अपने भीतर कई बदलाव किए और इस बारे में बोलते हुए कहा, 'बहुत कमाल के इंसान थे, वो आसपास हैं, मैं इसे महसूस कर सकती हूं। बल्कि मुझमें कई बदलाव आए हैं उनके जाने के बाद। अगर कुछ खराब भी होता था ना, तो मैं सोचती थी मैंने क्या गलती की? अंदर की यात्रा और खुद को इंप्रूव करना, वही लोग कर पाते हैं जो सबसे मजबूत होते हैं।'

इसी बातचीत के साथ कविता ने अपने टूटा दिल वाला पहलू दुनिया को दिखाया लेकिन यह उनके व्यक्तित्व का एकलौता पहलू नहीं हैं। उनकी घर के अंदर रुबीना दिलाइक से भी बहस हुई और इस दौरान वह काफी हद तक टीवी की चंद्रमुखी चौटाला वाले अंदाज में दिखीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।