लाइव टीवी

Bigg Boss: कृष्णा अभिषेक ने शो मेकर्स और सलमान खान से की विनती, पत्नी कश्मीरा शाह को हमेशा के लिए रख लें प्लीज

Updated Dec 06, 2020 | 16:57 IST

Krushna Abhishek requests Bigg Boss: बिग बॉस में एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर कश्मीरा शाह के पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी आने वाले हैं। कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह को शो में छोड़ने के लिए आने वाले हैं...

Loading ...
कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह और सलमान खान।
मुख्य बातें
  • सलमान खान जल्द बिग बॉस-14 में 'चैलेंजर्स' को घर में भेजने वाले हैं।
  • चैलेंजर्स इस सीजन में तड़का लगाएंगे। ये चैलेंजर्स चुनौती देने वाले हैं।
  • आज शो में कश्मीरा शाह के पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी आने वाले हैं।

बिग बॉस 14 का आज रात का एपिसोड एंटरटेनमेंट, एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट के बारे में होगा। जहां बिग बॉस के घर का माहौल शो खत्म होने की वजह से तनाव में है। वहीं सलमान खान जल्द 'चैलेंजर्स' को घर में भेजने वाले हैं, जो इस सीजन में तड़का लगाएंगे। ये चैलेंजर्स चुनौती देने वाले हैं। आज रात बिग बॉस में एक स्पेशल गेस्ट के तौर पर कश्मीरा शाह के पति और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक भी आने वाले हैं।

कृष्णा अपनी पत्नी कश्मीरा शाह को शो में छोड़ने के लिए आने वाले हैं। जो कि बिग बॉस-14 में चैलेंजर बनकर एंट्री ले रही हैं। अब जब कृष्णा शो में आ रहे हैं तो मस्ती होना तो तय है। कॉमेडियन स्टेज पर सलमान खान के साथ खूब हंसी ठहाका लगाने वाले हैं। कृष्णा इस दौरान अपनी पत्नी कश्मीरा की भी टांग खिंचाई करेंगे। 

बिग बॉस-14 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें कृष्णा जोक्स क्रैक करते नजर आ रहे हैं। कृष्णा अभिषेक बिग बॉस के निर्माताओं से अनुरोध कर रहे हैं कि वह कश्मीरा को यहीं रख लें। 

कृष्णा, सलमान खान को कहते हैं कि वो हर साल बिग बॉस में अपना सामान लाते हैं, लेकिन मेकर्स इसे वापस कर देते हैं, कृपया उन्हें(कश्मीरा) इस बार हमेशा के लिए गिफ्ट समझकर रखने के लिए कहें। ये सुनकर स्टेज पर मौजूद सभी लोग हंस पड़ते हैं। 


वैसे यह देखना दिलचस्प होगा कि बिग बॉस-14 के टॉप-4 के लिए चैलेंजर्स क्या 'धमाका' लाने वाले हैं? क्योंकि बिग बॉस वीकेंड में एंटर होते वक्त सभी ने काफी बड़े-बड़े वादे किए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।