लाइव टीवी

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 कब हो रहा शुरू, जानें टाइमिंग-स्टोरी प्लॉट और स्टारकास्ट से जुड़ी सभी डिटेल

Updated Jun 29, 2021 | 20:44 IST

Kuch Rang Pyaar Ke Aise Bhi 3 Timing Start date details: पॉपुलर टीवी शो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का तीसरा सीजन जल्द आ रहा है। जानें एरिका फर्नांडिस और शाहीर शेख के सीरियल से जुड़ी सभी डिटेल।

Loading ...
कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 टीवी शो।
मुख्य बातें
  • कुछ रंग प्यार के ऐसे भी का तीसरा सीजन जल्द आ रहा है।
  • शो के लीड किरदार देव और सोनाक्षी के रिश्ते में कई मोड़ आएंगे।
  • जानें एरिका फर्नांडिस और शाहीर शेख के सीरियल से जुड़ी सभी डिटेल।

कुछ रंग प्यार के ऐसे भी एकबार फिर से टीवी पर लौट रहा है। मेकर्स इस पॉपुलर टीवी शो का तीसरा सीजन बहुत जल्द लेकर आ रहे हैं। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के पहले और दूसरे सीजन को दर्शकों का खूब सारा प्यार मिला था। अब नए सीजन के साथ एरिका फर्नांडिस और शाहीर शेख फिर से दर्शकों का मनोरंजन दोगुना करने आ रहे हैं। शो के लीड किरदार देव और सोनाक्षी के रिश्ते में कई मोड़ आएंगे। साथ ही अब दोनों की बेटी भी पहले से बड़ी हो चुकी है और वक्त के साथ इनके रिश्ते में काफी कुछ बदल चुका है। 

कब ऑन एयर हो रहा कुछ रंग प्यार के ऐसे भी?
मेकर्स ने कुछ रंग प्यार के ऐसे भी ऑनएयर डेट का खुलासा कर दिया है। पहले सोशल मीडिया पर खबर चर्चा में थी कि सीरियल अगले महीने यानि जुलाई में ऑनएयर होगा। बाद में मेकर्स ने ऑनएयर की डेट का भी सस्पेंस खत्म कर दिया है। कुछ रंग प्यार के ऐसे भी के मेकर्स ने नया प्रोमो वीडियो शेयर किया और बताया कि शो 12 जुलाई को ऑनएयर होगा। सीरियल वीक डेज में सोमवार से लेकर शुक्रवार पर रात 8:30 बजे टेलिकास्ट होगा।

कैसी होगी कुछ रंग प्यार के ऐसे भी कहानी?
टीवी सीरियल कुछ रंग प्यार के ऐसे भी की कहानी में काफी सारे बदलाव होने वाले हैं। देव और सोनाक्षी की जिंदगी में वक्त के साथ-साथ रिश्ता काफी बदला हुआ दिखेगा। दोनों के रिश्ते की गहराई आज भी प्यार होगा या बदलते वक्त के साथ आई दरार? कहानी का पूरा सस्पेंस इसी लाइन के इर्द-गिर्द है। हालांकि दर्शकों को इस सीजन में शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस का रोमांस देखने को मिलेगा या फिर अलगाव ये देखना शो में दिलचस्प होने वाला है। 

चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे बनेगी देव-सोनाक्षी की बेटी
शहीर शेख और एरिका फर्नांडिस के साथ इस शो में अब कुछ नए किरदार भी जुड़ने वाले हैं। देव और सोनाक्षी की बेटी सुहाना का किरदार चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे निभाएंगी। टीवी चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे का ये पहला शो नहीं है। चाइल्ड आर्टिस्ट अलीना लांबे कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-4 से जुड़ने से पहले दिव्य दृष्टि और नागिन 3 जैसे सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं। अब आलीना कुछ रंग प्यार के ऐसे भी- 3 में सुहाना का किरदार निभाएंगी। 


ऐसी होगी कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 की कास्ट
अलीना लांबे के साथ कुछ रंग प्यार के ऐसे भी-3 शो में कई नए किरदार जुड़ने वाले हैं। इसमें चाइल्ड आर्टिस्ट अद्वैत शुक्ला, रमाकांत दया और अनुराधा राजाध्यक्ष भी शामिल हैं। वरिष्ठ फिल्म अभिनेता रमाकांत दयामा को बॉलीवुड फिल्म चक दे ​​इंडिया, ब्रदर्स के लिए जाना जाता है। वहीं अनुराधा राजादक्ष हिचकी, मिसेज सीरियल किलर जैसी फिल्मों का हिस्सा रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।