लाइव टीवी

कसौटी जिंदगी की-2 में ये एक्टर लेगा Kunal Thakur की जगह, इम्युनिटी में कमी बताकर शूट से किया इनकार

Updated Jul 05, 2020 | 14:34 IST

Akash Jagga replace Kunal Thakur in Kasautii Zindagi Kay: कसौटी जिंदगी की टीवी सीरियल में कुणाल ठाकुर का किरदार आकाश जग्गा लेने जा रहे हैं।

Loading ...
कसौटी जिंदगी की सीरियल से अलग हुए कुणाल ठाकुर
मुख्य बातें
  • कसौटी जिंदगी की सीरियल में बदले गए हैं कई किरदार
  • दांत की सर्जरी के बाद कम हुई इम्युनिटी के साथ शूटिंग के लिए तैयार नहीं कुणाल ठाकुर
  • जानिए सीरिलय में किस अभिनेता की जगह चुना गया कौन सा कलाकार

नई दिल्ली: वो समय अब लोगों के लिए यादगार हो गया है जब लोगों को अपने पसंदीदा सितारों को छोटे या बड़े पर्दे पर देखने के लिए कोई इंतजार नहीं करना पड़ता था। 3 महीने पहले जब महामारी के कारण मनोरंजन इंडस्ट्री बंद हो गई थी, तो हर किसी को परेशानी का सामना करना पड़ा और कई बेरोजगार भी हो गए। अब, सरकार ने सेट पर सीमित लोगों के साथ धारावाहिकों की शूटिंग की अनुमति दे दी है। लेकिन, फिर भी कलाकार काम शुरु करने के बीच सुरक्षा को लेकर हिचक रहे हैं। 

कसौटी जिंदगी की स्टार कुणाल ठाकुर ने शो से बाहर होने का फैसला किया है क्योंकि वह महामारी के बीच शूटिंग पर सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं। अभिनेता ने एक पब्लिकेशन से बात करते हुए कहा कि उनकी प्रतिरोधक क्षमता एक दांत की सर्जरी के बाद कम हुई है और वह इस दौरान यात्रा करना सुरक्षित महसूस नहीं करते हैं।

दांत की सर्जरी ने बढ़ाई परेशानी:
कुणाल ने ईटाइम्स को बताया, 'मैंने हाल ही में एक दांत की सर्जरी करवाई है और दवा ले रहा हूं। मेरी इम्यूनिटी इसी वजह से कम हुई है। इसके अलावा, मानसून का मौसम शुरू हो गया है और यह मेरे लिए इस दौरान घर से अंधेरी तक आना संभव नहीं है। मेरा क्षेत्र एक कंटेनमेंट जोन है और मेरे पास ड्राइवर नहीं है जो मुझे हर दिन काम पर ले जाए। मैं इंडस्ट्री के लिए बहुत नया हूं और मुझे लगता है कि मैं शूटिंग के दौरान इस तरह के संकट से निपटने के लिए तैयार नहीं हूं।'

कुणाल ठाकुर की जगह आकाश जग्गा:
अब ताजा अपडेट के अनुसार शो में कौशिक का किरदार निभाने वाले अभिनेता कुणाल ठाकुर की जगह नए एक्टर का चुनाव कर लिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, नए अभिनेता आकाश जग्गा शो में किरदार संभालेंगे।

कसौटी जिंदगी की-2 सीरियल के कई कलाकार बदले:
स्टार प्लस के शो कसौटी जिंदगी की में कलाकारों को लेकर कई तरह के बदलाव देखने को मिले हैं। मिस्टर बजाज के रोल में करण पटेल ने शो में करण सिंह ग्रोवर की जगह ले ली है। जबकि सुमैय्या खान की जगह तेनशेन शाह को स्नेहा के रोल में और आशीष भारद्वाज की जगह अमित रघुवंशी ने ले ली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।