लाइव टीवी

Mahira Sharma Tattoo: माहिरा शर्मा ने बनवाया पारस छाबड़ा जैसा टैटू, Bigg Boss 13 से है खास कनेक्शन

Updated Jul 17, 2020 | 19:22 IST

Mahira Sharma Gets Same Tattoo as Paras Chhabra: माहिरा शर्मा ने अपने 'बेस्ट फ्रेंड' पारस छाबड़ा जैसा टैटू बनवाया है। इसे लेकर एक्ट्रेस ने बिग बॉस 13 में लिया था इसे बनवाने का फैसला।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Mahira Sharma and Paras Chhabra
मुख्य बातें
  • माहिरा शर्मा ने बनवाया पारस छाबड़ा जैसा आई टैटू
  • बिग बॉस से है इस टैटू का खास कनेक्शन
  • माहिरा ने बताया कब लिया था ये टैटू बनवाने का फैसला

रिएलिटी शो बिग बॉस 13 में मिले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा बहुत अच्छे दोस्त हैं ये बात तो सभी जानते हैं। शो में तो दोनों के बीच गहरी बॉन्डिंग नजर आई ही थी घर के बाहर भी दोनों की दोस्ती में कोई कमी नहीं आई है। 

माहिरा ने बनवाया पारस जैसा टैटू

माहिरा और पारस एक दूसरे को बेस्ट फ्रेंड बताते हैं लेकिन फैंस उन्हें जोड़ी के तौर पर देखना चाहते हैं। अब दोनों फैंस के सरप्राइज लेकर आए हैं। हाल ही में पारस ने 'आई' (आंख)  टैटू बनवाया था जिसके बाद माहिरा ने भी वैसा ही टैटू बनवा लिया है। पारस ने हाल ही में अपनी कलाई पर ये आई टैटू बनवाया था और अब माहिरा ने भी अपने हाथ पर ऐसा ही टैटू बनवाया है। उनका वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उनके फैंस को पाहिरा (पारस+ माहिरा) का ये टैटू बेहद पसंद आ रहा है। 

पारस जैसे टैटू पर बोलीं माहिरा

टाइम्स ऑफ इंडिया ने माहिरा से बात की और उनसे पारस जैसे टैटू को लेकर सवाल किया। इसपर माहिरा ने कहा, 'मुंबई में मुझे टैटू बनवाने का समय नहीं मिला। मुझे बिल्लियां और स्पेस पसंद हैं लेकिन वो टैटू बड़ा हो रहा था इसलिए मैंने ये डिजाइन बनवाया। मुझे भगवान शिव पर बहुत विश्वास है।' साथ ही माहिरा ने कहा कि उनका टैटू पारस के टैटू से अलग है। एक्ट्रेस ने कहा, 'ये दोनों टैटू अलग हैं। मेरा कलरफुल है और देवत्व को दर्शाता है।'

बिग बॉस 13 से है खास कनेक्शन

इस टैटू को लेकर माहिरा ने बताया था कि बिग बॉस 13 के घर में रहते हुए उन्होंने इस टैटू को बनवाने का फैसला किया था। माहिरा ने बताया कि बिग बॉस 13 में मैंने बिग बॉस आई का टैटू बनवाने का फैसला किया था, यह आइडिया सुनकर पारस बहुत एक्साइटेड हो गया था। उसे लगा कि हमारी जिंदगी में बिग बॉस का  बहुत खास रोल है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।