लाइव टीवी

'मूर्ख है जो नंबर-1 शो छोड़ रही है'- करियर के पीक पर Kumkum Bhagya छोड़ने पर Mrunal Thakur को मिले थे ऐसे ताने

Updated Jun 23, 2020 | 20:17 IST

Mrunal Thakur Quits TV Show Peak Of Her Career: फिल्मों में जाने के लिए मृणाल ठाकुर ने अपना टीवी शो कुमकुम भाग्य बीच में ही छोड़ दिया था। जिस वक्त एक्ट्रेस मृणाल ने शो छोड़ा वो अपने करियर के पीक पर थीं...

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
मृणाल ठाकुर और एकता कपूर।
मुख्य बातें
  • मृणाल ठाकुर को टीवी शो कुमकुम भाग्य से पहचान मिली।
  • बॉलीवुड में डेब्यू के लिए मृणाल ने अपना ये टीवी शो बीच में ही छोड़ दिया था।
  • मृणाल के इस डिसीजन की लोगों ने खूब अलोचना की और उन्हें मूर्ख तक बता दिया था।

मृणाल ठाकुर आज टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। बात अगर पॉपुलैरिटी की करें तो मृणाल ठाकुर को टीवी शो कुमकुम भाग्य से पहचान मिली। कुमकुम भाग्य में मृणाल ठाकुर के किरदार को काफी सराहा गया। हालांकि बॉलीवुड में डेब्यू के लिए मृणाल ने अपना ये टीवी शो बीच में ही छोड़ दिया था। जिस वक्त एक्ट्रेस मृणाल ने शो छोड़ा वो अपने करियर के पीक पर थीं। ऐसे में उनके इस डिसीजन पर लोगों ने खूब अलोचना की और उन्हें मूर्ख तक बता दिया था।

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने खुद अपने इंटरव्यू में बताया था, 'इंडस्ट्री में ऐसे कई लोग थे। खासकर कास्टिंग डायरेक्टर्स ने कहा कि ये सबसे मूर्ख है जो टेलीविजन के नंबर वन शो को छोड़ रही है। वो भी ऐसी चीज(बॉलीवुड) के लिए जो इसके लिए नहीं बनी है।' मृणाल ठाकुर कहती हैं, 'आज मैं उन सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहती हूं जिन्होंने मुझे हतोउत्साहित किया। मुझे अभी भी याद है राधिका मदान और मैं पड़ोसी थे। राधिका टीवी शो मेरी आशिकी तुम से ही और मैं उसी के पास में ही शो कुमकुम भाग्य की शूटिंग करती थी। मुझे बहुत खुशी है कि हम एकता कपूर की हीरोइन्स थे।' 


एकता कपूर ने किया था सपोर्ट
मृणाल ठाकुर पहले एकता कपूर से मिली थीं और उन्होंने टीवी शोज छोड़कर फिल्में करने की इच्छा जाहिर की थी। एकता को उनपर पूरा भरोसा था और मृणाल इसी बात से खुश थीं कि उनको ऐसी प्रोड्यूसर मिली। इतना ही नहीं कुमकुम भाग्य के को-स्टार्स श्रीति झा, अर्जित, सुप्रिया शुक्ला ने उन्हें हमेशा सपोर्ट किया। ये वही लोग थे जिनके कंधे पर सिर रखकर मृणाल रोया करती थीं जब उन्हें फिल्मों से रिजेक्ट किया जाता था। 

शाहिद कपूर संग कर रहीं नई फिल्म
कुमकुम भाग्य छोड़ने के बाद मृणाल ठाकुर ने सबसे पहले लव सोनिया से डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ सुपर-30 और जॉन अब्राहम संग बाटला हाउस की। जल्द ही मृणाल, शाहिद कपूर के साथ जर्सी के रीमेक में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।