लाइव टीवी

Nia Sharma ने मुंबई में खरीदा अपना सपनों का आशियाना, देखें एक्ट्रेस के खूबसूरत घर की शानदार तस्‍वीरें

Updated Sep 14, 2021 | 19:00 IST

Nia Sharma new house: पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीदा है। उन्‍होंने इसके लिए गृह-प्रवेश की पूजा रखी थी। जिसमें उनके करीबी दोस्‍त शामिल हुए।

Loading ...
Nia Sharma new house
मुख्य बातें
  • जमाई राजा फेम एक्ट्रेस निया शर्मा ने मुंबई में खरीदा घर
  • व्‍हाइट थीम पर बेस है निया का नया घर
  • निया ने अपने नए घर की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर की पोस्‍ट

Nia Sharma house pics: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर चुकीं निया शर्मा ने आखिरकार सपनों के शहर मुंबई में अपना एक आशियाना बना ही लिया। उन्‍होंने गणेश चतुर्थी के मौके पर अपने नए घर में कदम रखा। उन्होंने 'गृह-प्रवेश पूजा' भी रखी, इसमें उन्‍होंने अपने तमाम दोस्‍तों और जानने वालों को इंवाइट किया था। निया का ये खूबसूरत घर पूरी तरह से व्‍हाइट थीम पर आधारित हैं। मॉडर्न इंटीरियर की वजह से इसमें चार चांद लग गए हैं। 

पूजा और उत्सव के कई वीडियो और तस्वीरें निया और उनके दोस्तों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं। इसमें एक्ट्रेस व्‍हाइट कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं। वह घर खरीदकर काफी खुश नजर आ रही हैं। 

निया को उनके दोस्‍त भी इस खास मौके पर बधाई दे रहे हैं। निया शर्मा के  'गृह प्रवेश पूजा' पर नेहा स्वामी बिजलानी, अमरीन, अनुराधा और शालिन भनोट समेत कई अन्‍य सितारे नजर आएं। 

निया शर्मा ने अपने बेडरूम का एक छोटा सा वीडियो पोस्‍ट किया जिसमें व्‍हाइट कलर की थीम नजर आ रही है। इसके अलावा निया के भाई विनय ने एक तस्‍वीर पोस्‍ट की थी जिसमें हॉल की खूबसूरत झलक देखने को मिली। इसमें मॉर्डन झूमर वाली लाइट लगी हुई है।  इससे घर का लुक और ज्‍यादा अच्‍छा लग रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।