लाइव टीवी

[VIDEO] राखी सावंत का जाना पहचाना अंदाज, राहुल महाजन से बोलीं- 'आज हमारी सुहागरात, क्या-क्या करोगे'

Updated Dec 06, 2020 | 21:18 IST

Rakhi Sawant flirt with Rahul Mahajan in Bigg Boss 14: राखी सावंत बिग बॉस के घर में एंट्री के दौरान ड्रामा क्वीन वाले अपने चिर परिचित अंदाज में राहुल महाजन के साथ फ्लर्ट के साथ कॉमेडी करती नजर आईं।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
राखी सावंत
मुख्य बातें
  • बिग बॉस 14 में होने जा रही राखी सावंत की एंट्री
  • पूर्व प्रतियोगी ने स्टेज पर ही दिखाया अपना चिर परिचित अंदाज
  • राहुल महाजन के साथ फ्लर्ट कॉमेडी वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: बिग बॉस 14 की शुरुआत से ही कुछ फैंस के लिए रियलिटी टेलीविजन शो का मसाला इस बार पर्याप्त नहीं रहा है। प्रतियोगी कई बार छोटी छोटी बातों पर लड़ते हुए नजर आए और मामूली वजहों के लिए एक-दूसरे को निशाना बना रहे हैं, इस बीच सीजन के बीच रियलिटी शो में कुछ बदलाव होने जा रहे हैं ताकि मनोरंजन का स्तर बढ़ सके। पिछले सीज़न के कुछ प्रतियोगी अब बिग बॉस 14 के घर में प्रवेश कर रहे हैं, जिसमें राखी सावंत का नाम भी शामिल है।

राहुल महाजन, राखी सावंत, कश्मीरा शाह, अर्शी खान, विकास गुप्ता और मनु पंजाबी सलमान खान के साथ स्पेशल वीकेंड का वार एपिसोड में रविवार रात को विवादास्पद शो में प्रवेश करने वाले हैं। शनिवार रात के एपिसोड की झलकियां पहले से ही इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं, इस बीच निर्माताओं द्वारा राहुल महाजन और राखी सावंत की एक प्रोमो क्लिप शेयर की गई है।

राहुल और राखी की नॉटी कॉमेडी:

वीडियो के अनुसार, राखी और राहुल पत्नी और पति के तौर पर नजर आते हैं। वीडियो में, राखी राहुल से पूछती है, 'आज हमारी सुहाग रात है ... क्या क्या करोगे?' जबकि इस दौरान सलमान खान ठहाके मारकर हंसते नजर आते हैं और राहुल भी, अपने हंसी को रोक नहीं पाते, राखी एक कदम और आगे बढ़कर मुरझाए हुए फूल हाथ में लेकर फ्लर्ट करते हुए राहुल पर मजाकिया तंज कस देती हैं। देखें राहुल महाजन और राखी सावंत के साथ बिग बॉस का प्रोमो।

विवादों से राखी की पहचान:

सीजन 14 से पहले राहुल और राखी दोनों ही अपने-अपने सीज़न में काफी सुर्ख़ियों में रहे थे। बिग बॉस के पहले सीज़न में हिस्सा ले चुकीं राखी हमेशा अपनी टिप्पणी और विवादों के लिए चर्चा में रहीं। शो में उनके कार्यकाल के बाद भी, राखी विवादों के लिए सुर्खियां बटोरती रहीं।

चाहे उनके इंस्टाग्राम पोस्ट हों या इंडस्ट्री में हो रही उनकी राय पर, राखी की सोशल मीडिया पर मौजूदगी विवादास्पद रही है। अगर राहुल महाजन की बात करें तो पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी वर्तमान में अपनी तीसरी पत्नी और रूसी मूल की महिला नतालिया इलीना को लेकर चर्चा में हैं।

बता दें कि शनिवार रात के एपिसोड में, निक्की तम्बोली शो से बाहर हो गई हैं। आज रात घोषित किए जाने वाले चार फाइनलिस्ट अब बिग बॉस चैलेंजर्स के साथ प्रतिस्पर्धा करेंगे और इसके लिए पूर्व प्रतियोगी फिर से बिग बॉस के घर में प्रवेश कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।