लाइव टीवी

नायरा बनर्जी के शो पिशाचिनी को मिला मेल लीड, नजर शो के एक्टर हर्ष राजपूत को मेकर्स ने किया अप्रोच 

Updated Jun 25, 2022 | 22:49 IST

Harsh Rajput Approached For Pishachini: कलर्स टीवी पर अब जल्द ही नया शो पिशाचिनी शुरू होने वाला है। कहा जा रहा है कि नायरा बनर्जी के इस शो में अब हर्ष राजपूत मेल लीड होंगे। 

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
Harsh Rajput
मुख्य बातें
  • कलर्स टीवी पर जल्द आने वाला है पिशाचिनी टीवी शो।
  • इस टीवी शो में नायरा बनर्जी निभाएंगी मुख्य भूमिका।
  • मेल लीड के लिए मेकर्स ने किया हर्ष राजपूत को अप्रोच।

Harsh Rajput Approached For Pishachini TV Show: कलर्स टीवी पर अब जल्द ही नया हॉरर शो पिशाचिनी दस्तक देने वाला है। कुछ दिन पहले ही इस टीवी शो के मेकर्स ने प्रोमो जारी किया था जिसमें दिखाए गए झलकियों ने दर्शकों को हैरान कर दिया था। सब कुछ ठीक रहा तो यह टीवी शो इस वर्ष अगस्त के शुरुआत में लॉन्च हो सकता है। कलर्स टीवी के इस नए शो में नायरा बनर्जी पिशाचिनी के किरदार में नजर आने वाली हैं। नायरा बनर्जी के साथ इस टीवी शो में जिया शंकर को पवित्रा के किरदार में देखा जाएगा। अब यह खबर सामने आई है कि इस टीवी शो में नजर और कुछ तो है नागिन: एक नए रंग में के एक्टर हर्ष राजपूत की एंट्री होने वाली है। कहा जा रहा है कि हर्ष अब इस टीवी शो में मेल लीड होंगे। 

Also Read: Khatron Ke Khiladi 12 में बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट की हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, चमक उठी इस शख्स की किस्मत

इस शो से जुड़े एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि 'हां, हमने हर्ष को मेल लीड के लिए अप्रोच किया है। हालांकि, हर्ष ने अब तक इस शो को साइन नहीं किया है। लेकिन जल्द ही इस शो को लेकर डील पूरी हो सकती है, हम लोग क्रिएटिव टीम के साथ कास्ट को फाइनलाइज करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। सब कुछ ठीक रहा तो कुछ ही दिनों में इसे लॉक कर दिया जाएगा। हमने यह प्लान किया है कि इस शो के लिए शूटिंग कुछ हफ्तों में शुरू की जाएगी।'  

Also Read: कपिल शर्मा का देखते ही भागा चला आया कैनेडियन फैन, प्रशंसक का उत्साह देख कॉमेडियन ने कह दी ऐसी बात 

एक बार हर्ष ने सुपरनैचुरल टीवी शो पर बात करते हुए यह कहा था कि 'मुझे ऐसे शोज करना पसंद है क्योंकि यह मुझे एक्शन सींस करने के लिए कई मौके देते हैं। दूसरे सोशल ड्रामा में जो मैं भविष्य में करने वाला हूं, उनमें एक्शन सींस नहीं होंगे और तब मैं इसे करना मिस करूंगा। मैं एक्शन फिल्म्स देखते हुए बड़ा हुआ हूं और इसे पूरा करने का मुझे अब मौका मिल रहा है। सुपरनैचुरल ड्रामा मुझे बतौर एक्टर बहुत संतुष्ट करते हैं।' नायरा बनर्जी के इस टीवी शो को कलर्स के साथ वूट पर भी देखा जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।