लाइव टीवी

[VIDEO] पति मुफ्ती अनस के साथ कार में Sana Khan का दिलचस्प अंदाज, सास के साथ शेयर किया वीडियो

Updated Nov 27, 2020 | 19:22 IST

कुछ दिनों पहले अनस सईद से शादी करने वाली सना खान सोशल मीडिया पर फिलहाल अपनी पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। पूर्व अभिनेत्री ने पति के साथ बुर्के में कार की सवारी का और सास के साथ दिलचस्प वीडियो शेयर किया है।

Loading ...
मुख्य बातें
  • गुजरात के मुफ्ती अनस के साथ सना खान ने किया है निकाह
  • कुछ महीने पहले मनोरंजन जगत को अचानक कह दिया था अलविदा
  • बिग बॉस सहित टीवी शो और फिल्मों में कर चुकी हैं काम

मुंबई: बिग बॉस 6 का हिस्सा रहीं और अपनी कई फिल्मों के लिए मशहूर सना खान ने उस समय सबको चौंका दिया जब उन्होंने मनोरंजन इंडस्ट्री की दुनिया को अलविदा कहने की घोषणा कर दी। हाल ही में उनकी शादी की खबर ने भी लोगों को खुश और साथ ही आश्चर्यचकित कर दिया। शादी की तस्वीरें तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गईं, नवविवाहित जोड़ी निकाह के बाद एक साथ जीवन का आनंद ले रहे हैं और तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

सना ने पति के साथ कार की सवारी का आनंद लेते हुए ताजा वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बुर्के में नजर आ रही हैं। वीडियो में सना ने सफेद आउटफिट पहन रखा था। वह दुपट्टे से अपना सिर ढकती हुई भी दिखाई दीं। पूर्व अभिनेत्री ने अपना चेहरा भी ढक रखा था।

इंस्टाग्राम स्टोरीज के एक अन्य सेट में, सना ने सास के साथ अपना वीडियो शेयर किया, जिन्हें वह प्यार से 'सासू मां' भी कहती हैं। सना की सांस ने उनके लिए बिरयानी पकाई, जिसे लेकर उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर किया। नीचे देखें सना खान के ताजा वीडियो और पोस्ट:

इससे पहले शादी के दौरान अभिनेत्री ने एक सफेद पोशाक को चुना था, जिसमें वह एक राजकुमारी की तरह लग रही थी। उन्होंने पारंपरिक आभूषण के साथ अपने लुक में चार चांद लगा दिए थे।

'अल्लाह हमें जन्नत में फिर मिलाएं'
सना ने इस हफ्ते की शुरुआत में मुफ्ती अनस से शादी की थी। निकाह के बाद पहला पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, 'अल्लाह के खातिर एक-दूसरे से प्यार किया। अल्लाह के लिए एक-दूसरे से शादी की। अल्लाह हमें इस दूनिया के साथ एकजुट रखें और हमें जन्नत में फिर से मिलाएं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।