लाइव टीवी

साड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस ने लगाए पुश अप, 1 बच्चे की मां लेकिन फिटनेस में नहीं किसी से कम, क्या पहचान पाए आप?

Updated Nov 27, 2020 | 19:53 IST

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक एक्ट्रेस का फिटनेस फ्रीक अंदाज देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस पुश अप करती दिख रही है...

Loading ...
बॉलीवुड एक्ट्रेस।
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस गुल पनाग का दिखा फिटनेस फ्रीक अंदाज
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा गुल पनाग का वीडियो
  • वीडियो में एकदम क्लीन पुश अप करती दिखी एक्ट्रेस

सेलिब्रिटी के फिटनेट वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। इनके जरिए सेलेब्स अपने फैन्स को वर्कआउट के लिए खूब मोटिवेट करते हैं। इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्ट्रेस का फिटनेस फ्रीक अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस पुश अप करती दिख रही है। एक्ट्रेस के पुशअप इतने क्लीन हैं कि फैन्स उनके दीवाने हो गए हैं। इतना ही नहीं खास बात तो ये है कि ये एक्ट्रेस साड़ी में पुश अप करती नजर आ रही हैं।

जी हां, एक्ट्रेस साड़ी में वर्कआउट करते हुए पुशअप करती नजर आ रही है। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं गुल पनाग हैं। गुल पनाग के फिटनेस फ्रीक होने से सभी वाकिफ हैं। अब इस वीडियो को देखकर सब और भी उनसे वाकिफ हो गए है। गुल पनाग का ये वीडियो काफी मोटिवेशन हैं और इसका कैप्शन उन्होंने जब कभी जब कभी दिया है। यानि कि गुल पनाग अपने फैन्स से कहना चाह रही हैं कि जब भी वक्त मिले कभी वर्कआउट करो। 

गुल पनाग ने साल 2011 में अपने बॉयफ्रेंड ऋषि अटारी से शादी की है जो कि पेशे से पायलट हैं। दोनों ने 13 मार्च 2011 को चंडीगढ़ के गुरुद्वारे में सिख रीति- रिवाज से शादी की थी और साल 2018 में गुल ने बेटे निहाल को जन्म दिया। एक बच्चे की मां होने के बाद भी गुल पनाग जबरदस्त फिट हैं। 

आपको बता दें, गुल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। गुल पनाग ना केवल बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि बाइक राइडर और ट्रेंड पायलट भी हैं। 

मिस इंडिया रह चुकीं गुल पनाग
साल 1999 में गुल पनाग ने मिस इंडिया का खिताब जीता और इस दौरान उन्होंने मिस ब्यूटीफुल स्माइल का खिताब भी जीता था। इसी साल उन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट में भी हिस्सा लिया था। गुल पनाग ने साल 2003 में फिल्म धूप से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद वो जुर्म, डोर, मनोरमा सिक्स फीट अंडर, हेलो, अनुभव, स्ट्रेल, रन, टर्निंग 30, फिर जिंदगी, फैटसो, अब तक छप्पन 2, अंबरसरिया, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और बायपास रोड जैसी फिल्मों में नजर आईं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।