लाइव टीवी

TV News Round Up: सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, सुशांत से रिलेशन पर बोलीं अंकिता, ड्रग्स की लत में सिद्धार्थ सागर

Updated Sep 05, 2021 | 16:50 IST

TV News of the week: बीते एक सप्ताह में टीवी जगत से सिद्धार्थ शुक्ला, सिद्धार्थ सागर, अंकिता लोखंडे, द कपिल शर्मा शो और कृष्णा अभिषेक से जुड़ी कई खबरें सामने आई हैं। एक नजर इस हफ्ते की सुर्खियों पर...।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspInstagram
वीकली टीवी शो, सीरियल न्यूज राउंड अप
मुख्य बातें
  • बीते गुरुवार हो गया था अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन।
  • सुशांत से 6 साल रिलेशन को लेकर ट्रोल होने पर बोलीं अंकिता लोखंडे।
  • द कपिल शर्मा शो में एक बार फिर कृष्णा ने गोविंदा के साथ नजर आने से किया इनकार।

मुंबई: रविवार का दिन आने के साथ एक और सप्ताह समाप्त हो गया है। तो पिछले पूरे हफ्ते टीवी इंडस्ट्री में जो चीजें हुईं, उस पर एक नजर डालने का समय भी आ गया है। कई बड़े अपडेट और खबरें सामने आईं और अगर आप किसी बड़े अपडेट से चूक गए हैं, तो यहां आपको इसकी जानकारी मिलने वाली है।

यहां पूरे सप्ताह के टीवी समाचार पर एक नजर डालते हैं:

सिद्धार्थ शुक्ला का निधन:

बालिका वधू अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अभिनेता ने अंतिम सांस लेने से पहले सुबह करीब 9 बजे मुंबई के ओशिवारा स्थित अपने घर में सीने में दर्द की शिकायत की थी। परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों के बीच, अभिनेता का ओशिवारा श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया गया।

कॉमेडी सर्कस फेम सिद्धार्थ सागर फिर हुए ड्रग्स की लत के शिकार:

कॉमेडी सर्कस से मशहूर हुए टीवी एक्टर सिद्धार्थ सागर एक नशा मुक्ति केंद्र में हैं, उन्हें एक बार फिर ड्रग्स के नशे का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में  बात करते हुए उनकी मां अलका सागर ने ईटाइम्स को बताया था, 'मुझे पुलिस स्टेशन से फोन आया था कि सिद्धार्थ सागर की हालत खराब है और उसे केवल मेरा नाम और नंबर याद था और इसी से उन्होंने मुझे फोन किया। उन्होंने मुझे सिद्धार्थ को वहां से ले जाने के लिए कहा। दुखद बात यह है कि जब भी वह ऐसी स्थिति में आता है तो उसका कोई भी दोस्त, शुभचिंतक या अन्य कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आता। हमेशा माता-पिता ने ही उसका साथ दिया।'

सुशांत के साथ रिलेशन को लेकर ट्रोल होने पर बोलीं अंकिता लोखंडे:

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत छह साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में थे। उनकी शादी होने वाली थी लेकिन नियति का उनके लिए कुछ और ही मंजूर था। एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने एक्टर के निधन के बाद ट्रोल होने का भी खुलासा किया था। अंकिता ने कहा, 'जब लोगो को लगता है तो वह मुझे देवी बना देते हैं, जब चाहते हैं नीचे उतार देते हैं।'

द कपिल शर्मा शो: कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा के साथ शूट से फिर किया इनकार:

मामा-भांजे की जोड़ी गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते की कड़वाहट अभी खत्म नहीं हुई है। दोनों में अनबन की खबरें आए 3 साल हो चुके हैं लेकिन उन्होंने अभी तक अपने मतभेदों को सुलझाया नहीं है। ताजा खबर ये है कि कृष्णा ने एक बार फिर द कपिल शर्मा शो के एक आने वाले एपिसोड में गोविंदा के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया है, इसमें गोविंदा और उनकी पत्नी सुनीता आहूजा सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में नजर आएंगे।

यह दूसरी बार होगा जब कृष्णा अपने मामा के एपिसोड से बाहर रहने का फैसला कर रहे हैं। पिछले साल नवंबर में, जब गोविंदा और सुनीता कॉमेडी शो में नजर आए थे तब भी कृष्णा ने परफॉर्म नहीं किया था।

 सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद संभावना सेठ की पुलिस से बहस:

सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के बाद श्मशान घाट के बाहर अभिनेत्री संभावना सेठ को मुंबई पुलिस के साथ बहस करते देखा गया था। इसके वायरल वीडियो पर कैप्शन लिखा था, 'सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान के बाहर तनावपूर्ण स्थिति।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।