लाइव टीवी

Faridabad Crime: चार बदमाशों ने घर के बाहर बैठे युवक से पूछा नाम, सुनते ही सीने में उतार दी 5 गोलियां

Updated Jul 22, 2022 | 19:16 IST

Faridabad Crime: छांयसा गांव में अपने चचेरे भाईयों के साथ बैठे एक युवक को पांच गोली मार हत्‍या कर दी गई। कार से पहुंचे बदमाशों ने पहले युवकों से उनका नाम पूछा। जैसे ही नाम पता चला कार से उतरकर गोलियां बरसाने लगे। गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
घर के बाहर ही युवक की गोली मार कर हत्‍या
मुख्य बातें
  • घटना के समय घर के बाहर भाईयों के साथ बैठा था युवक
  • कार से आए चार बदमाश नाम पूछने के बाद बरसाने लगे गोली
  • माता-पिता एक दिन पहले ही गए थे वैष्णो देवी के दर्शन करने

Faridabad Crime: बल्लभगढ़ के गांव छांयसा में घर के बाहर अपने चचेरे भाइयों के साथ बैठे एक युवक को कुछ अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। जब तक कोई कुछ समझ पाता हमलावरों ने राहुल के सीने में पांच गोली उतार दी और भाग गए। राहुल को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर देखते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में छांयसा थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद से पुलिस की चार टीमें हमलवारों की तलाश में लगी हैं, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।

मृतक युवक के मामा हरेंद्र ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उनका भांजा राहुल गुरुवार देर शाम घर के बाहर अपने चचेरे भाई ललित और योगेश के साथ बैठा हुआ था। तभी वहां एक कार से चार बदमाश पहुंचे और पूछने लगे कि " तुम में से राहुल कौन है"। इस पर राहुल ने खड़े होकर बोला कि, "मैं हूं राहूल"। नाम सुनते ही तीन बदमाशों ने कार से उतर कर राहुल पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। बदमाशों ने राहुल के सीने में पांच गोलियां मारी और गाड़ी में सवार होकर भाग गए। जिसके बाद चचेरे भाईयों ने उसे अस्‍पताल पहुंचाया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हत्‍या के पीछे पुरानी रंजिश की आशंका

मृतक के मामा हरेंद्र ने पुलिस को बताया कि उसके जीजा राजकुमार फेब्रीकेशन का काम करते हैं वहीं बहन गायत्री देवी गांव के ही सरकारी अस्पताल में नर्स है। घटना के समय राहुल के मां-बाप वैष्णो देवी के दर्शन करने गए थे। वारदात की सूचना पर दोनों पठानकोट से फरीदाबाद के लिए रवाना हो गए। मृतक राहुल की करीब चार साल पहले शादी हुई थी। हत्या की सूचना मिलने पर थाना छांयसा प्रभारी सुरेंद्र कुमार व अन्‍य अधिकारी भी पहुंचे। थाना प्रभारी ने कहा कि मृतक के मामा की शिकायत पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटना स्‍थल से कारतूस के पांच खोखे बरामद हुए हैं। क्राइम ब्रांच की चार टीमें छापामारी कर रही है। इसके अलावा आरोपियों की पहचान के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि जिस तरह से यह हत्‍या की गई उसके पीछे पुरानी रंजीश की संभावना लग रही है। हालांकि सही जानकारी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पता चलेगी।