लाइव टीवी

Ghaziabad Crime News: बैंक कर्मचारी ने दिखाई हैवानियत, दो नाबालिग बहनों को ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म

Updated Sep 20, 2022 | 16:24 IST

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक निजी बैंक कर्मचारी ने दो नाबालिक लड़कियों के साथ दरिंदगी दिखाई है। आरोपी पिछले तीन सालों ने नाबालिग लड़कियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था। वहीं लड़कियों का परिवार बदनामी के डर से पुलिस के पास नहीं जा रहा था।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म करने पर एक निजी बैंक कर्मचारी गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • एक निजी बैंक कर्मचारी पर दो नाबालिग बहनों से रेप का आरोप
  • बैंक कर्मचारी के पड़ोस में रहती थी दोनों बहनें
  • पीड़ितों का परिवार बदनामी के डर से पुलिस के पास नहीं जा रहा था

Ghaziabad Crime News: गाजियाबाद में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक निजी बैंक कर्मचारी पर दो नाबालिग बहनों से दुष्कर्म का आरोप लगा है। घटना साहिबाबाद थाना क्षेत्र की है। आरोप है कि आरोपी बैंक कर्मचारी अपने पड़ोस की दो नाबालिग बहनों को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा था। मामला पुलिस तक तब पहुंचा जब पीड़ित लड़कियों के परिजन आरोपी की हरकतों से परेशान हो गए थे। 

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने पहले बहला-फुसलाकर बड़ी बहन का दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। फिर उस वीडियो को दिखाकर छोटी बहन को ब्लैकमेल करने लगा। ब्लैकमेल कर उसने छोटी बहन के साथ भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।पुलिस ने बताया है कि घटना का पता चलने के बाद पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने बदनामी के डर से एफआईआर दर्ज करने के बजाय फ्लैट बदल दिया, लेकिन आरोपी दोनों बहनों को लगातार ब्लैकमेल कर रहा था।

बहला-फुसलाकर दसवीं की छात्रा को ले गया होटल

परेशान होकर नाबालिगों के परिवार ने अब पुलिस में शिकायत दर्ज की है। परिजनों ने अपनी पुलिस शिकायत में कहा है कि पहले आरोपी बहला-फुसलाकर दसवीं में पढ़ने वाली 16 साल की छात्रा को होटल में ले गया। वहां आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल कर उसने छात्रा के साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता की छोटी बहन को ब्लैकमेल कर उसे भी हवस का शिकार बनाने लगा।

छोटी बहन को बनाया शिकार

पुलिस ने बताया है कि दोनों नाबालिग बहनें और पूरा परिवार बदनामी के डर से पिछले तीन सालों से चुप था और आरोपी की हरकत बर्दाश्त कर रहा था। इस दौरान पीड़ित परिवार ने उसे कई बार नाबालिग लड़कियों का पीछा न करने को कहा और केस दर्ज करने की चेतावनी भी दी थी। अब परिवार को आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करना पड़ा। मामले पर पुलिस ने कहा है कि आरोपी एक शादीशुदा इंसान है। शिकायत दर्ज होने के बाद आरोपी, उसकी पत्नी सहित दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले पर सीओ साहिबाबाद स्वतंत्र कुमार का बताया है कि आरोपी से पूछताछ जारी है। प्रक्रिया पूरी होने के बाद उसे जेल भेजा जाएगा।