लाइव टीवी

Gurugram News: पति ने तेजाब पीकर की आत्महत्या तो सदमे में आई पत्नी ने भी जहर खा दे दी जान, इस बात से थे परेशान

Updated Sep 20, 2022 | 16:27 IST

Gurugram News: गुरुग्राम के चौमा गांव में पारिवारिक झगड़े से परेशान होकर पहले युवक ने तेजाब पीकर आत्‍महत्‍या की और फिर पति की मौत से सदमे में आई पत्‍नी ने भी जहरीला पदार्थ खाकर जान दे दी। इस मामले में पुलिस ने सास-ससुर पर आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
पारिवारिक झगड़ से परेशान पति और पत्‍नी ने की सुसाइड
मुख्य बातें
  • परिवार में आए दिन होता था बहु और सास ससुर के बीच झगड़ा
  • पत्‍नी और मां-बाप के बीच झगड़ा होते देख युवक ने पिया तेजाब
  • सास ससुर पर दर्ज हुआ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला

Gurugram News: गुरुग्राम में एक परिवार के बीच आए दिन होने वाली कलह ने पूरे परिवार को बर्बाद कर दिया। इस झगड़े से परेशान होकर पहले युवक ने तेजाब पीकर सुसाइड कर लिया। इससे सदमे में आई पत्नी ने भी जहरीला पदार्थ निगल कर अपनी जीवन लीला समाप्‍त कर ली। यह मामला गांव चौमा का है। घटना की सूचना पाकर पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्‍टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने इस मामले में आत्महत्या के लिए उकसाने की विभिन्‍न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार मूल रूप से वेस्‍ट बंगाल के रहने वाले सुशांत गुरुग्राम की एक कंपनी में जॉब करते थे, वे अपने माता-पिता व पत्‍नी के साथ गांव चौमा में किराये के मकान में रहते थे। पुलिस के अनुसार करीब तीन साल पहले उसकी शादी झारखंड की रहने वाली जूही से हुई थी। शादी के बाद से ही जूही के सास-ससुर अक्सर घर पर झगड़ा करते थे, जिससे सुशांत और जूही दोनों परेशान थे। यही झगड़ा इस हादसे का कारण बना।

दूध व दही लाने की बात पर शुरू हुआ था झगड़ा

पुलिस जांच के अनुसार सोमवार की सुबह जूही ने सुशांत से दूध व दही लाने के लिए कहा था। सुशांत जैसे ही दूध व दही लेकर घर आए। सुशांत के माता-पिता ने जूही के साथ इस बात को लेकर झगड़ा शुरू कर दिया। इससे परेशान होकर सुशांत बाथरूम में गया और वहां रखा तेजाब पी लिया। परिजनों ने सुशांत को दर्द से तड़पते और मुंह से झाग निकलते देखे तो उसे लेकर अस्पताल भागे, लेकिन वहां पर डॉक्‍टरों ने सुशांत को मृत घोषित कर दिया। पति की मौत से सदमे में आई जूही ने घर आकर जहरीला पदार्थ पी लिया। जिससे सोमवार देर शाम जूही की भी मौत हो गई। घटना की जांच में जुटी पालम विहार थाना पुलिस ने सास-ससुर के खिलाफ आत्‍महत्‍या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है।