लाइव टीवी

Ghaziabad News: दिल्ली से गाजियाबाद शराब तस्करी करने वालों की खैर नहीं, आबकारी विभाग का अभियान, 11 गिरफ्तार

Updated Jun 29, 2022 | 15:03 IST

Ghaziabad News: दिल्ली से गाजियाबाद शराब की तस्करी कर रहे माफियाओं के खिलाफ गाजियाबाद आबकारी विभाग की सख्त कार्रवाई जारी है। अभियान चलाकर विभाग ने 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Loading ...
दिल्ली से गाजियाबाद शराब तस्करी करने वाले गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • गाजियाबाद में शराब तस्करी पर एक्शन
  • आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किए 11 लोग
  • आरोपियों के पास से 37 लाख की शराब बरामद

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद में जिला अबकारी विभाग को मिली बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दरअसल, जिला अबकारी विभाग ने गाजियाबाद शहर में रात भर अलग-अलग इलाकों में अभियान चलाया गया। गाजियाबाद आबकारी विभाग ने कुछ खुफिया ठिकानों पर दबिश के दौरान 11 आरोपियों को किया गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से लाखों रुपयों की 10 हजार लीटर शराब बरामद की गई है। मामले की जांच की जा रही है। 

गौरतलब है कि, दिल्ली-एनसीआर इलाके में शराब को लेकर के पुलिस और जिला प्रशासन लगातार अभियान चला रहा है। दिल्ली में शराब पर भारी छूट होने के कारण लोग भारी मात्रा में दिल्ली से गाजियाबाद इलाके में शराब लेकर तस्करी कर रहे हैं, जिसको लेकर के गाजियाबाद पुलिस द्वारा दिल्ली गाजियाबाद बॉर्डर पर लगातार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। साथ ही शराब तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

अन्य गिरोह को पकड़ने के लिए गठित की गई टीमें

आबकारी विभाग अधिकारी द्वारा बताया गया कि, उनके पास में सूचना आई थी कि एक वाहन में भारी मात्रा में शराब ले जाई जा रही है। इसी को लेकर आबकारी विभाग ने रात भर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की जिसमें कुल 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन 11 आरोपियों के पास से 10,000 लीटर शराब बरामद की गई है, जिसकी कीमत आबकारी विभाग द्वारा 37 लाख बताई जा रही है। आबकारी विभाग ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है इनके अन्य गिरोह को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि, गाजियाबाद पुलिस द्वारा लगातार आगे भी शराब माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया जाएगा। दिल्ली से गाजियाबाद में शराब लाने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के लिए दिशा निर्देशित किया गया है। आबकारी विभाग द्वारा किसी भी शराब तस्कर को बख्शा नहीं जाएगा।