लाइव टीवी

Gurugram Murder Case: आखिर किसने मारा राधावल्लभ को?, गुरुग्राम में नहीं सुलझ रही युवक की मौत की गुत्थी

Updated Aug 26, 2022 | 22:42 IST

Gurugram police: गुरुग्राम के पालम विहार में पिछले दिनों मिले शव के मर्डर की गुत्थी सुलझ नहीं रही है। पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। पुलिस को पहले शव की शिनाख्त कराने में ही समय लग गया। अब पुलिस मामले की गहनता से जांच में जुटी है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुरुग्राम में राधा वल्लभ मर्डर केस की नहीं सुलझ रही गुत्थी, पुलिस जांच में जुटी
मुख्य बातें
  • गला हुआ शव मिलने से पहचान करने में लगा समय
  • आखिरी बार अपने दोस्त से मिलने गया था मृतक
  • मृतक के छोटे भाई ने रंजिश में हत्या का लगाया है आरोप

Gurugram News: पालम विहार इलाके के एक पीजी में मिले युवक के शव की पहचान हो गई है। युवक पीजी में अपने दोस्त के साथ रहता था। वहीं दोस्त पीजी से अभी भी फरार चल रहा है। बता दें कि, स्थानीय थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही फरार चल रहे पीजी के दोस्त की तलाश भी शुरू कर दी गई है।

बता दें कि, मृतक युवक के शव की पहचान यूपी के मथुरा जिले के गांव गोकुल का रहने वाले 26 वर्षीय राधा वल्लभ के रूप में हुई है। वह आईएमटी मानेसर में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। इसी महीने 18 अगस्त से अपने दोस्त कन्हैया के साथ पालम विहार इलाके के एक पीजी में रहना शुरू किया था।

फरार दोस्त की गिरफ्तारी से होगा मामला साफ

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक के छोटे भाई कृष्ण कुमार ने कन्हैया के ऊपर रंजिश में हत्या करने का गंभीर आरोप लगाया है। पालम विहार थाना की पुलिस कन्हैया की तलाश में जुटी है। उसकी गिरफ्तारी से ही यह साफ होगा कि मामला आखिर क्या है। बता दें कि, कमरे का ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला गया था। इस कारण से हत्या किए जाने का पूरा अंदेशा है। शव के बुरी तरह गल जाने की वजह से पहचान करने में समय लग रहा था।

तीन-चार दिन बाद मिला युवक शव

मिली जानकारी के अनुसार पालम विहार इलाके के एक पीजी के एक कमरे में गला हुआ शव मिला था। कमरा बाहर से बंद किया गया था। काफी दुर्गंध आने पर दूसरी मंजिल पर रह रहे युवकों ने इसकी पुलिस को सूचना दी थी। सूचना मिलते ही पालम विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया इसके बाद शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम हाउस में पहुंचाया गया था। पुलिस ने बताया है कि, युवक की तीन-चार दिन पहले मौत हुई होगी। छानबीन के दौरान शव के पास पुलिस को एक आधार कार्ड मिला था। आधार कार्ड उसी युवक का है जिसने यह कमरा किराये पर ले रखा था और अभी वह फरार चल रहा है।