लाइव टीवी

Viral Video: गुरुग्राम में रईसजादे की थप्‍पड़बाजी, लिफ्ट में फंसने पर गार्ड को पीटा, वीडियो वायरल होने पर गिरफ्तार

Updated Aug 30, 2022 | 13:05 IST

Viral Video Gurugram: नोएडा की तरह अब गुरुग्राम में भी थप्‍पड़बाजी का एक वीडियो वायरल हुआ है। यहां के द क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट्स की लिफ्ट में फंसने से नाराज एक बिजनेसमैन युवक ने बाहर निकलते ही गार्ड और लिफ्ट ऑपरेटर पर थप्‍पड़ों की बरसात कर दी। यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गया। जिसके वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspTwitter
गार्ड की पिटाई करने वाला बिजनेसमैन गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • लिफ्ट खराब होने से अंदर फंस गया था आरोपी बिजनेसमैन
  • बाहर निकलते ही गार्ड और लिफ्ट ऑपरेटर से की मारपीट
  • सभी सिक्‍योरटी गार्ड ने किया प्रदर्शन, आरोपी युवक गिरफ्तार

Viral Video Gurugram: नोएडा की तरह गुरुग्राम में थप्‍पड़बाजी का एक बड़ा मामला सामने आया है। सेक्टर 50 में स्थित द क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट्स की लिफ्ट में कुछ देर फंसने के बाद बाहर आये रईसजादे ने सुरक्षा गार्ड पर थप्‍पड़ों की बरसात कर दी। उसने गार्ड को गालियां देते हुए कई थप्‍पड़ मारे, इसके अलावा लिफ्ट ऑपरेटर के साथ भी मारपीट की। यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जिसके वायरल होने पर लोगों ने नाराजगी जताते हुए आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की।

वहीं, दूसरी तरफ इस मामले को लेकर सोसायटी के सभी गार्ड ने भी विरोध करते हुए प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पीड़ित सुरक्षा गार्ड अशोक कुमार ने बताया कि सोसायटी में लगी लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुला रहा था तो उसके अंदर फंसे वरुण ने इंटरकॉम पर कॉल करके इसकी जानकारी दी। इसके बाद मैंने लिफ्ट ऑपरेटर के साथ जाकर लिफ्ट खुलवाई। अशोक ने बताया कि लिफ्ट खुलने के बाद बाहर निकलते ही वरुण सर ने मुझे गालियां देते हुए मारना शुरू कर दिया।

लिफ्ट से निकलते ही पीटने लगा

अशोक ने बताया कि इस दौरान मैं पीछे हटते हुए उनसे कहता रहा कि इसमें मेरी कोई गलती नहीं है, आप गलत कर रहे हो, लेकिन वे एक के बाद एक थप्पड़ मारते रहे। इसके बाद आरोपी ने लिफ्ट ऑपरेटर को थप्पड़ मारा। गुरुग्राम पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि यह पूरा मामला सोमवार का है। द क्लोज नॉर्थ अपार्टमेंट्स में लगी एक लिफ्ट में खराबी आने के कारण उसमें वरुण नाथ नाम का एक युवक थोड़ी देर के लिए फंस गया था। लिफ्ट से बाहर निकलने के बाद आरोपी ने गार्ड व लिफ्ट ऑपरेटर के साथ मारपीट व गाली गलौज की। आरोपी पर विभिन्‍न धाराओं में मामला दर्ज कर उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही जांच के लिए वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को भी जब्‍त किया गया है। गिरफ्तार आरोपी वरुण एक बिजनेसमैन है। बता दें कि कुछ दिनों पहले नोएडा कि एक सोसायटी में भी एक महिला वकील द्वारा सुरक्षा गार्ड के साथ अभद्रता व मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।