लाइव टीवी

Gurugram News: हत्या के बाद खून के धब्‍बे मिटाने के लिए कर दिया था पूरा पेंट, फिर भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Updated Apr 26, 2022 | 17:29 IST

Gurugram News: गुरुग्राम पुलिस ने गांव गाडौली के गंदे नाले से मिले शव की हत्‍या के मामले को सुलझा लिया है। इस हत्‍या को सेक्टर-10 इलाके की झुग्गी में रहने वाले दिवांशु ने अंजाम दिया था। घटना के बाद आरोपी ने पूरे घटनास्‍थल को पेंट कर दिया था, लेकिन इसके बाद भी वह पुलिस के शिकंजे से बच नहीं पाया। इस घटना में शामिल एक अन्‍य आरोपी की पुलिस को तलाश है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspRepresentative Image
गुरुग्राम में दोस्‍त का हत्‍यारा गिरफ्तार
मुख्य बातें
  • शराब के नशे में अपने ही दोस्‍त को रॉड से पीट-पीट कर मार डाला
  • घटना के बाद रेहड़ी पर ले जाकर शव नाले में फेंका
  • घटनास्‍थल से खून के धब्‍बे मिटाने के लिए पूरी जगह को कर दिया पेंट

Gurugram News:  गुरुग्राम पुलिस ने गांव गाडौली के गंदे नाले से मिले शव की हत्‍या के मामले को सुलझा लिया है। पुलिस द्वारा मृतक की पहचान बसई एन्क्लेव निवासी अमित मिश्रा के रूप में की गई। वहीं इस हत्‍या का अरोपी दिवांशु उर्फ नीशु है। जो पेंटर का कार्य करता है। शव की पहचान होने के कुछ ही घंटे बाद पुलिस ने सेक्टर-10 इलाके की झुग्गी में रहने वाले दिवांशु को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस ने पूछताछ के लिए दो दिन की रिमांड हासिल की है।

पुलिस पूछताछ में दिवांशु ने बताया कि, उसने घटना के बाद घटनास्‍थल से खून के धब्‍बे मिटाने के लिए उस पूरी जगह को पेंट कर दिया था। आरोपी को पूरा विश्‍वास था कि, उस तक पुलिस नहीं पहुंच पाएगी, इसलिए वह घटना के बाद भागा नहीं, बल्कि घर पर आराम से बैठा रहा।

शराब के नशे में हुई कहासुनी बन गई मौत का कारण

सेक्टर-10ए थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरविद ने बताया कि, आरोपी ने पुलिस पूछताछ पूरे घटना की जानकारी दे दी है। आरोपी के मुताबिक, दिवांशु और अमित दोनों दोस्‍त थे। 21 अप्रैल की रात सेक्टर-10 स्थित एक स्कूल के नजदीक बैठकर शराब पी रहे थे। शराब के नशे में ही किसी मामले को लेकर दोनों की आपस में कहासुनी हो गई। इस पर दिवांशु ने राड से अमित के सिर पर हमला कर दिया। जिससे अमित के सिर में गहरी चोट लगने से मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दिवांशु ने शव को एक कंबल में लपेट रेहड़ी से ले जाकर नाले में फेंक दिया था। वहीं अमित की स्कूटी को कोर्ट के नजदीक पार्किंग में छिपा दिया। प्रभारी इंस्पेक्टर अरविद ने बताया कि, आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने स्कूटी और वारदात में इस्तेमाल रेहड़ी व रोड बरामद कर ली है। पुलिस ने बताया कि, पता चला है कि, वारदात को अंजाम देने में उसका साथ एक अन्य युवक भी शामिल था। अब उसकी तलाश की जा रही है।