लाइव टीवी

Gurugram: भूरा हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा, साले ने दोस्‍तों संग मिलकर की थी जीजा की हत्‍या, तीन आरोपी गिरफ्तार

Updated Jul 30, 2022 | 15:28 IST

Gurugram News: गुरुग्राम में भूरा हत्‍याकांड का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच ने मृतक के साले व उसके दो दोस्‍तों को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह उसकी बहन को परेशान कर रहा था, इसलिए दोस्‍तों संग मिलकर जीजा की हत्‍या कर दी।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspBCCL
भूरा हत्‍याकांड में साले समेत तीन आरोपी गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)
मुख्य बातें
  • क्राइम ब्रांच ने कीर्ति नगर इलाके से आरोपियों को दबोचा
  • मृतक की 14 जुलाई को हुई थी आरोपी की बहन से शादी
  • बहन को परेशान करने के आरोप में साले ने की जीजा की हत्‍या

Gurugram News: हरियाणा सरकार के पूर्व मंत्री के पड़ोसी के केयरटेकर भूरा की निमर्म हत्‍याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है। यह हत्‍या मृतक के साले ने अपने दो दोस्‍तों के साथ मिलकर की थी। क्राइम ब्रांच की सेक्टर-40 टीम ने इस हत्याकांड के तीनों आरोपितों को कीर्ति नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों की पहचान बिहार के सुपौल जिले के गांव कुलौली बाजार निवासी सुरजीत उर्फ बिट्टू, यूपी के फर्रुखाबाद जिले के गांव साहिबाबाद निवासी रोहित और फिरोजाबाद के गांव सकैनपुर निवासी कर्ण के रूप में हुई है। पुलिस पूछताछ में साले सुरजीत ने बताया कि उसकी बहन की शादी इसी माह 24 जुलाई को भूरा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही भूरा उसकी बहन को परेशान करता था। इसी बात को लेकर उसे कई बार समझाया भी, लेकिन वो नहीं माना। जिस कारण दोस्‍तों के साथ मिलकर उसकी हत्‍या कर दी।

बता दें कि मूल रूप से मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के रहने वाले भूरा की 27 जुलाई की रात सिर कुचल कर हत्‍या कर दी गई थी। इस वारदात को लूट में बदलने के लिए घर से कीमती सामान व पैसे भी गायब कर दिया गया था। मृतक भूरा पहले पूर्व मंत्री के यहां पर कुक था, कुछ साल पहले वह पड़ोसी का केयरटेकर बन गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहंची पुलिस को छानबीन करते हुए मृतक के साले पर शक हुआ। वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पहले ही फरार हो चुका था।

पहले से ही हत्‍या का प्‍लान बनाकर गए थे आरोपी

एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि इस हत्‍याकांड के आरोपित सुरजीत और रोहित ऑटो चलाते हैं, वहीं कर्ण ऑटो रिक्शा मालिक के पास साफ-सफाई करने का काम करता है। पुलिस पूछताछ में सुरजीत ने बताया कि वह पहले से हत्‍या का प्‍लान बनाकर अपने दोनों दोस्‍तों के साथ 27 जुलाई की रात बहनोई के पास पहुंचा। वहां पर जाते ही उसके साथ मारपीट शुरू कर दी और पास में रखे एक कैंची से सिर, गले, मुंह और छाती पर कई बार किये। बाद में गला दबाकर हत्या कर सिर को कुचल दिया। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश कर दो दिन का रिमांड हासिल किया है।