लाइव टीवी

Lokmanya Tilak Express: छपरा में लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस पटरी से उतरी,कचहरी स्टेशन के पास हुआ हादसा

Updated Feb 08, 2021 | 20:09 IST

  Lokmanya Tilak Express Derail: बिहार के छपरा में एक रेल हादसे की खबर सामने आई लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन की दो बोगियां छपरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspANI
ट्रेन में इस दौरान कोई मौजूद नहीं था जिससे किसी भी तरह की जान हानि की खबर नहीं है

लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन (Lokmaniya Tilak Express) छपरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के पास पटरी से उतर गई। ट्रेन नंबर 05101 स्पेशल छपरा लोकमानिया तिलक एक्सप्रेस ट्रेन जो छपरा कोर्ट स्टेशन से छपरा जंक्शन स्टेशन जा रही थी, क्रॉसिंग नंबर 65 के पास पटरी से उतर गई।

ट्रेन खाली होने की वजह से कोई घायल नहीं हुआ वहीं रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी घटना स्थल पर पहुंच गए हैं और इस मार्ग पर यातायात को रोक दिया गया था।

हादसे के बाद से ही डाउन लाइन का रेल यातायात बाधित हो गया है ट्रेन में इस दौरान कोई मौजूद नहीं था जिससे किसी भी तरह की जान हानि की खबर नहीं है वहीं हादसे के कारणों का पता लगाने में रेल प्रशासन जुटा है।

बताया जा रहा है कि ये हादसा उस समय हुआ जब ट्रेन वाशिंग के लिए जा रही थी, ट्रेन की क्षतिग्रस्त बोगी को काटकर अलग कर दिया गया है और मार्ग तो सुचारू कर दिया गया है हालांकि ये साफ नहीं हो पाया है कि ये दुर्घटना किस वजह से हुई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।