लाइव टीवी

कोरोना की चपेट में आया महाराष्ट्र पुलिस का एक इंस्पेक्टर, पकड़े थे 21 विदेशी जमाती

Updated Apr 11, 2020 | 09:42 IST

कोरोना की मार से देश जूझ रहा है वहीं इसका इलाज करने वाले और कानून व्यवस्था संभालने वाले लोग भी इसकी चपेट में आ रहे हैं, महाराष्ट्र पुलिस का एक इंस्पेक्टर भी कोरोना का शिकार हो गया है।

Loading ...
तस्वीर साभार:&nbspAP
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: कोरोना को फैलाने में दिल्ली के निजामुद्दीन क्षेत्र में तब्लीगी जमात आयोजन में भाग लेने वाले जमातियों का बहुत बड़ा हाथ है, इसके चलते तमाम लोग इससे संक्रमित होते जा रहे हैं ये देश के तमाम हिस्सों में फैल गए हैं और वहां संक्रमण फैला रहे हैं, ताजा मामला महाराष्ट्र से सामने आया है जहां एक पुलिस इंस्पेक्टर जमातियों के चलते कोरोना से संक्रमित हो गया।

बताया जा रहा है कि  दिल्ली के निजामुद्दीन क्षेत्र में तब्लीगी जमात आयोजन में भाग लेने वाले जमाती महाराष्ट्र भी पहुंचे थे ऐसी ही एक सूचना पर पुलिस ने इनकी तलाश की तो खबर मिली कि वह मुंब्रा में करीब 21 विदेशी जमाती एक मस्जिद और स्कूल में छिपे हुए थे, प्रशासन ने उनसे बाहर आने की अपील की लेकिन उनपर इसका कोई असर ना हुआ और वो वहीं छिपे रहे।

मजबूरन पुलिस को और लोगों की सुरक्षा के लिए उन्हें बाहर निकालने की कवायद करनी पड़ी और उन्हें बाहर निकालने के लिए अभियान चलाया गया और पुलिस अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने 21 विदेशी जमातियों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया और उन्हें वहां से निकाला।

पुलिस ने मस्जिद और स्कूल के ट्रस्टियों के खिलाफ विदेशी नागरिकों को शरण देने और जानकारी ना देने का मामला दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने उन सभी को और ट्रस्टियों को क्वारंटाइन के लिए भेजा।

बाद में उस पुलिस इंस्पेक्टर की तबियत खराब होने लगी तो उनकी जांच की गई तो कोरोना पॉजीटिव होने के लक्षण पाये गए जिसके बाद उनका इलाज शुरु किया गया और वो अब अस्पताल में भर्ती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।