लाइव टीवी

Aaj Ki Taza Khabar, हाथरस केस में आरोपियों ने लिखा पत्र, RLSP ने जारी की लिस्‍ट, पढ़ें 8 अक्टूबर की अहम खबरें

Updated Oct 08, 2020 | 19:23 IST

Hindi Samachar, News, 8 अक्टूबर 2020:  बिहार चुनाव के लिए रालोसपा ने उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की है। वहीं, बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 78 हजार से अधिक केस सामने आए हैं। पढ़ें दिनभर की प्रमुख खबरें :

Loading ...
8 अक्टूबर की बड़ी और प्रमुख खबरे

Aaj ke samachar: हाथरस केस में सभी चार आरोपियों ने जेल से एक चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने खुद को निर्दोष बताया है। उन्‍होंने इसे ऑनर किलिंग का मामला बताया है। वहीं, बिहार में रालोसपा ने उम्‍मीदवारों की लिस्‍ट जारी की है। राज्‍य में एनडीए, महागठबंधन के साथ-साथ एक तीसरा मोर्चा भी सामने आ रहा है। यहां पढ़ें देश-दुनिया की प्रमुख खबरों के साथ खेल एवं मनोरंजन जगत के आज (गुरुवार, 8 अक्टूबर ) के प्रमुख समाचार :

Hathras Case: आरोपियों ने एसपी को लिखी चिट्ठी, लड़की की मां और भाई पर लगाए आरोप

हाथरस केस में रोज नई-नई बातें सामने आ रही हैं और इस घटना को लेकर चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं। अब मामले में जेल में बंद सभी चारों आरोपियों ने हाथरस पुलिस अधीक्षक को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने खुद को निर्दोष बताते हुए इसे ऑनर किलिंग का मामला बताया है। पढ़ें पूरी खबर : 

चौबीस घंटे में सामने आए 78 हजार से अधिक मामले, 971 की मौत

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक, पिछले चौबीस घंटे के दौरान देश में 78 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं और इसके साथ ही कोरोना के कुल मामलों की संख्या देश में 68 लाख के पार पहुंच गई है। पढ़ें पूरी खबर : 

बड़ा खुलासा-चुनाव में RJD का टिकट किसे मिलेगा, जेल से लालू यादव करते हैं फैसला 

टाइम्स नाउ के स्टिंग ऑपरेशन में इस बात का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है कि रांची स्थित रिम्स अस्पताल के निदेशक के आवास पर रहते हुए लालू यादव इस बात का फैसला करते हैं कि बिहार विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) का टिकट किसे मिलेगा। पढ़ें पूरी खबर : 

कोरोना के खिलाफ पीएम मोदी ने छेड़ा 'जन आंदोलन', बोले-एकजुट होकर इसे हराएंगे    

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना महामारी के खिलाफ नए सिरे से अभियान की शुरुआत की है। पीएम मोदी ने गुरुवार को कहा कि देश में लोगों को कोरोना से लड़ाई लड़नी है और इसके खिलाफ उन्हें एकजुट होना होगा। पढ़ें पूरी खबर :   

टीआरपी के साथ खेल करने वालों का मुंबई पुलिस ने किया भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने फॉल्स टीआरपी रैकेट का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। उनका कहना है कि कुछ चैनल पैसे देकर टीआरपी खरीदते थे। इस टीआरपी के खेल में पुलिस ने तीन चैनलों के शामिल होने की बात कही है। इस मामले में अब तक दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है। पढ़ें पूरी खबर :  

'चीन को चुकानी होगी बड़ी कीमत, अमेरिका के साथ ठीक नहीं किया' कोरोना संकट पर ट्रंप का बड़ा हमला 

कोरोना संकट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर चीन पर बड़ा हमला बोला है। अपने एक वीडियो संदेश में ट्रंप ने इस महामारी के लिए चीन को जिम्मेदार ठहराया है। अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा कि चीन ने दुनिया को जिस संकट में डाला है उसके लिए उसे एक भारी कीमत चुकानी होगी। पढ़ें पूरी खबर : 

बेल मिलने के अगले दिन बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, सामने आईं एक्ट्रेस की तस्वीरें

रिया चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट से कल (07 अक्टूबर) जमानत मिल गई थी। रिया की वॉट्सऐप चैट वायरल होने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। रिया करीब एक महीने तक मुंबई के बायकुला जेल में थीं। बुधवार को उन्हें बेल मिल गई। पढ़ें पूरी खबर : 

सुनील गावस्कर ने कहा, टी20 क्रिकेट में बदलाव की नहीं है जरूरत, गेंदबाजों को मिले ये छूट

महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर का मानना है कि टी20 क्रिकेट अच्छी स्थिति में है और इसमें बदलाव की जरूरत नहीं है लेकिन एक ओवर में दो बाउंसर की अनुमति दी जा सकती है। क्रिकेट के इस सबसे छोटे प्रारूप में बल्लेबाजों का दबदबा रहा है और सपाट पिचों पर गेंदबाजों के पास करने के लिये ज्यादा कुछ नहीं होता। पढ़ें पूरी खबर : 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।