लाइव टीवी

बाहुबली अतीक अहमद के बेटे अली अहमद पर 25 हजार का इनाम घोषित, चल रहा है फरार, मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी

Updated Feb 22, 2022 | 16:16 IST

Atique Ahmed son Ali Ahmed: गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के छोटे बेटे अली (Ali Ahmed) पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है।

Loading ...
अतीक अहमद के बेटे अली पर 25 हजार का इनाम घोषित (फाइल फोटो)

Reward on Atique Ahmed son Ali Ahmed: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) रंगदारी मांगने समेत कई गंभीर आरोपों में साबरमती जेल में बंद हैं, उसके दो बेटे उमर और अली फरार चल रहे हैं, पुलिस ने अली पर जहां अब इनाम घोषित किया है वहीं, उमर पर पहले ही इनाम घोषित किया जा चुका है।

अतीक अहमद के छोटे बेटे अली के खिलाफ 25 हजार का इनाम घोषित हुआ है बताते हैं कि करेली थाने में दिसंबर 2021 में  मुकदमा दर्ज हुआ था, पांच करोड़ की रंगदारी मांगने और जमीन कब्जाने का मुकदमा दर्ज हुआ था।

अतीक अहमद के कब्‍जे से छुड़ाई गई जमीन पर CM योगी ने क‍िया भूमि‍पूजन, बनाए जाएंगे 76 फ्लैट

अली मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा है पुलिस ने नामजद 6 अन्य लोगों के खिलाफ भी 25 हजार का इनाम घोषित किया, पुलिस ने आपरेशन शिकंजा के तहत इनाम घोषित किया है, गौर हो कि एक प्रॉपर्टी डीलर की शिकायत पर प्रयागराज के करेली थाने में अली अहमद व अन्य साथियों पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर भी लंबे समय से फरार है

बीते दिनों पुलिस ने संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी की थी, काफी दिनों से जारी तलाश में कामयाबी न मिलने पर पुलिस ने रंगदारी के मामले में नामजद अली अहमद और 6 अन्य साथियों पर 25 हजार का इनाम घोषित किया है। गौर हो कि अतीक अहमद का बड़ा बेटा उमर भी लंबे समय से फरार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।