लाइव टीवी

लालू यादव को बेल: सुशील मोदी की सलाह पर भड़की लालू की बेटी रोहिणी आचार्या कहा- 'बहुत तकलीफ है न काट लो' 

Updated Apr 18, 2021 | 14:35 IST

झारखंड हाईकोर्ट ने राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को जमानत दे दी है। सजा काट रहे लालू यादव अब जेल से बाहर आ जाएंगे इसके बाद से बिहार की राजनीति गर्मा गई है।

Loading ...
सुशील मोदी के ट्वीट के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने पलटवार करते हुए जबाव दिया है

लालू को जमानत क्या मिली इसके बाद से बिहार बीजेपी और आरजेडी के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू होता दिख रहा है, वहां इस मुद्दे पर ट्विवटर वार शुरू हो गया है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने चार ट्वीट कर एक से एक तंज कसे, उनके ट्वीट के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने रविवार को पलटवार करते हुए जबाव दिया है।

शनिवार को झारखंड हाई कोर्ट लालू को सशर्त जमानत दी इसके बाद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट किया, सुशील कुमार मोदी ने लिखा 'लालू प्रसाद को जमानत मिलना उनके परिवार को सुकून देने वाला है, लेकिन उनके अतिउत्सााही समर्थक यदि जश्न के बहाने सड़कों पर तेल पिलायी लाठी लेकर निकलेंगे, इस पर राजनीति करेंगे, तो उन्हें  कोरोना प्रोटोकोल तोड़ने की छूट नहीं दी जा सकती। 

ट्विटर पर सुशील मोदी ने लिखा कि इसपर पर राजनीति करेंगे तो उन्हें कोरोना प्रोटोकोल तोड़ने की छूट नहीं दी जा सकती। 

वहीं इस ट्वीट के जबाब में लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने सुशील मोदी के लिए लिखा 'बहुत तकलीफ है न काट लो'..राजद ने भी सुशील मोदी को अपने ट्विटर हैंडल से को जवाब दिया।

गौर हो कि दुमका कोषागर अवैध निकासी मामले में यह लालू प्रसाद यादव के लिए एक बड़ी राहत है।जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई के दौरान लालू की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्‍ठ वकील कपिल सिब्‍बल ने दलीलें पेश कीं थीं। इससे पहले लालू यादव ने अपनी दलीलों में कहा कि उनकी उम्र काफी हो गई हैं और साथ में गंभीर बीमारियों से भी ग्रसित हैं ऐसे में उन्हें जमानत मिलनी चाहिए। हालांकि अभी उन्होंने जेल से बाहर निकालने में जरूरी प्रक्रियाओं को पूरा करना होगा जिसमें एक दो दिन का समय लग सकता है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।