लाइव टीवी

भीम आर्मी चीफ चंद्रशेखर बोले- UP में मेरे काफिले पर चलाई गईं गोलियां, पुलिस ने वीडियो जारी कर खोली पोल

Updated Oct 26, 2020 | 06:55 IST

भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर ने दावा किया है कि उनके काफिले पर यूपी के बुलंदशहर में गोलियां चलाईं गईं। पुलिस ने आजाद के इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

Loading ...
चंद्रशेखर बोले- काफिले पर चलाई गई गोलियां, पुलिस ने खोली पोल
मुख्य बातें
  • भीम आर्मी चीफ के मुखिया चंद्रशेखऱ ने कहा- मेरे काफिले पर चलाई गईं गोलियां
  • पुलिस ने चंद्रशेखर के दावों को किया खारिज, चश्मदीदों के साथ वीडियो जारी किया
  • यूपी में 3 नवंबर को सात विधानसभा सीटों के लिए होना है मतदान

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश में  विधानसभा की 8 सीटों के लिए आगामी तीन नवंबर को वोट डाले जाने हैं ऐसे में चुनाव प्रचार भी जोरों पर हैं। बीजेपी एक तरफ सभी सीटों के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं वहीं विपक्ष भी मैदान में डटा हुआ है। इन सबके बीच भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने दावा किया है कि बुलंदशहर में होने वाले उपचुनाव से पहले उनके काफिले में गोलियां चलाईं गई हैं। हालांकि पुलिस ने चंद्रशेखर के दावों को खारिज कर दिया है।

आजाद का ट्वीट
चंद्रशेखर आजाद ने कहा, 'बुलन्दशहर के चुनाव में हमारे प्रत्याशी उतारने से विपक्षी पार्टीयां घबरा गई है और आज की रैली ने इनकी नींद उड़ा दी है जिसकी वजह से अभी कायरतापूर्ण तरीके से मेरे काफिले पर गोलियां चलाई गई है। यह इनकी हार की हताशा को दिखाता है ये चाहते है कि माहौल खराब हो लेकिन हम ऐसा नही होने देंगे।'

यूपी पुलिस का जवाब
चंद्रशेखर द्वारा लगाए गए हमले के आरोपों को लेकर यूपी पुलिस ने भी जवाब दिया है। बुलंदशहर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने कहा कि आजाद समाज पार्टी और एआईएमआईएम उम्मीदवार के कार्यकर्ताओं के बीच आपसी संघर्ष की खबर मिली थी, ये खबर अभी पुष्ट नहीं हुई है। बुलंदशहर पुलिस ने ट्वीट करते हुए कहा, 'एआईएमआईएम और आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच झगड़े की सूचना थी जिस पर थाना प्रभारी कोतवाली नगर मय फोर्स के मौके पर पहुँचे। फायरिंग की घटना असत्य है। जांच कर आवाश्यक कार्यवाही की जाएगी।' पुलिस ने इस संबंध में वीडियो भी जारी किया है।

पुलिस ने इस संबंध में एक वीडियो जारी किया है जिसमें जिलाधिकारी एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा मौके पर जाकर स्थानीय लोगों/चश्मदीदों से बात कर रहे हैं और वो इस घटना को नकार रहे हैं।

इन सीटों पर होना है उपचुनाव

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश विधानसभा की 7 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होनी हैं। चुनाव के नतीजे 10 नवंबर को जारी किए जाएंगे। जिन 7 सीटों पर उपचुनाव होना है उनमें वेस्टर्न यूपी की टूंडला (फिरोजाबाद), बुलंदशहर, नौगांवा सादात (अमरोहा), सेंट्रल यूपी की घाटमपुर (कानपुर नगर), बांगरमऊ (उन्नाव) और ईस्ट यूपी की मल्हनी (जौनपुर), देवरिया सदर सीटें शामिल हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।