लाइव टीवी

Sushil Kumar Modi का संजय राउत पर तंज, अब तो शिवसेना के चाणक्य के ट्वीट का इंतजार

Updated Nov 23, 2019 | 09:09 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bihar Deputy CM Sushil Kumar Modi on Sanjay Raut: शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत बार बार कहते थे कि महाराष्ट्र में सीएम शिवसेना का होगा। लेकिन अब वहां की तस्वीर बदल चुकी है।

Loading ...
संजय राउत पर सुशील कुमार मोदी का तंज

नई दिल्ली। बड़े राजनीतिक उलटफेर में देवेंद्र फडणवीस एक बार फिर महाराष्ट्र की सत्ता पर काबिज हो चुके हैं। एनसीपी ने बीजेपी को समर्थन दिया है और अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। इससे पहले शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बीजेपी पर तंज कस कर कहा था कि जिस जिस पर ये जग हंसा है, उसी ने इतिहास रचा है। लेकिन सवाल ये है कि आखिर ऐसा क्या हो गया कि तस्वीर बदल गई। बताया जा रहा है कि अजित पवार ने एनसीपी को तोड़ दिया है। लेकिन इसकी अभी पुष्टि नहीं है। ये बात अलग है कि बीजेपी का कहना है कि एनसीपी के सभी विधायकों का समर्थन हासिल है।

इन सबके बीच बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी का कहना है कि अब शिवसेना के चाणक्य संजय राउत के ट्वीट का इंतजार है।  सुशील मोदी ने कहा कि नीतीश कुमार की तरह शरद पवार को पता है कि कांग्रेस की तुलना में बीजेपी ज्यादा भरोसेमंद है। शिवसेना, राजेडी की तरह थी। राजेडी या शिवसेना जैसी पार्टियों के साथ काम करना मुश्किल होता है। 


महाराष्ट्र की सत्ता का एक अलग इतिहास राजभवन में लिखा जा रहा था, उससे ठीक पहले शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउच ने ट्वीट कर कहा कि जिस जिस पर जग हंसा है उसने इतिहास रचा है। लेकिन अब ट्वीट का मायना बदलता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल गुरुवार की शाम में ये बात साफ हो चुकी है कि शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी सरकार बनाने जा रहे हैं। लेकिन शुक्रवार की सुबह शिवसेना के लिए मनहूसी भरा साबित हुआ है। 

शिवसेना की तरफ से संजय राउत वो शख्स रहे जो सबसे ज्यादा मुखर रहे थे। उनसे जब भी कोई सवाल किया जाता था तो उसका सिर्फ एक ही जवाब होता था कि सीएम तो शिवसेना का ही बनेगा। लेकिन अब तस्वीर बदल चुकी है। महाराष्ट्र की सत्ता पर देवेंद्रण फडणवीस एक बार फिर काबिज हो चुके हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।