लाइव टीवी

कोरोना वायरस संदिग्ध एक युवक ने सफदरजंग हॉस्पिटल की छत से कूदकर की आत्महत्या

Updated Mar 19, 2020 | 01:03 IST

दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में एक युवक ने आत्महत्या कर ली, वो ऑस्ट्रेलिया से दिल्ली लौटा था कहा जा रहा है कि कोरोना वायरस की दहशत में आकर उसने ये कदम उठाया है।

Loading ...
मृत युवक की उम्र 35 साल है और पंजाब का रहने वाला था (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस वैसे तो लोगों के लिए दहशत का सबब बनता जा रहा हैं वहीं भारत में इसके खौफ का बेहद ही दर्दनाक मामला सामने आया है बताया जा रहा है कि दिल्ली के सफदरजंग हॉस्पिटल में एक व्यक्ति ने अस्पताल की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली, उसके बारे में कहा जा रहा है कि वो कोरोना का संदिग्ध मरीज था।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मृत युवक का नाम तनवीर सिंह था और उम्र 35 साल थी वो पंजाब का रहने वाला था, तनवीर बुधवार को ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से दिल्ली लौटा था वहीं  उसे सिरदर्द की शिकायत के बाद ही कोरोना संदिग्‍ध मानते हुए एयरपोर्ट से सीधे सफदरजंग भेजा गया था।

पुलिस ने भी कहा कि सफदरजंग हॉस्पिटल में एक शख्स ने आत्महत्या की है, वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है कि आखिर आत्महत्या की वजह क्या थी।

अस्पताल प्रशासन का कहना है कि सफदरजंग अस्पताल की ऊपरी मंजिल से गिरकर इस व्यक्ति की मौत हुई है हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वह कोरोनो वायरस का मरीज था या नहीं।   

अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि शख्स को एयरपोर्ट अधिकारियों ने कोरोनावायरस संदिग्ध के रूप में भेजा जिसे तुरंत आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था और उनके नमूने ले लिए गए थे और परीक्षण के लिए भेज दिए गए, उन्होंने कहा, रिपोर्ट आने का इंतजार था इस बीच ये हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।