लाइव टीवी

दिशा सालियान के परिवार ने राष्ट्रपति को लिखा पत्र, नारायण राणे-नितेश पर कार्रवाई की मांग 

Updated Mar 25, 2022 | 11:45 IST

Disha Salian News : 28 वर्षीय दिशा सालियान ने आठ जून, 2020 को उपनगरीय मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले।

Loading ...
अभिनेता सुषांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर थी दिशा सालियान।
मुख्य बातें
  • आठ जून, 2020 को एक इमारत से कूदकर दिशा ने कथित तौर पर आत्महत्या की
  • नारायण राणे ने दावा किया कि गैंगरेप के बाद दिशा की हत्या की गई
  • अब दिशा के परिवार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है, न्याय की मांग की

Disha Salian News : दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के परिवार ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है। परिवार ने अपनी चिट्ठी में केंद्रीय मंत्री नारायण राणे और उनके बेटे नितेश राणे के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। परिवार का आरोप है कि उनकी बेटी की मौत पर राजनीति की जा रही है। बता दें कि 28 वर्षीय दिशा सालियान ने आठ जून, 2020 को उपनगरीय मलाड में एक ऊंची इमारत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत मिले। दिशा की मौत पर नारायण राणे ने सनसनीखेज दावा किया था। एक संवाददाता सम्मेलन में राणे ने दावा किया कि सालियान के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या की गई लेकिन सालियान के माता-पिता ने इससे इनकार किया। 

परिवार ने न्याय की मांग की
पत्र के मुताबिक परिवार ने कहा है, 'हम अनुरोध करते हैं कि आप अधिकारियों को उचित कदम उठाने का निर्देश दें ताकि हमें न्याय मिल सके। नहीं तो हम अपना जीवन समाप्त कर लेंगे।' इससे पहले दिशा की मां वासंती सालियान ने भावुक अपील करते हुए राजनीतिज्ञों से अपील की कि वे उनकी बेटी की मौत से जुड़ी परस्थितियों पर सवाल उठाकर उसके नाम को बदनाम न करें। 

दिशा की मां ने की भावुक अपील
उन्होंने कहा, 'मैंने अपनी बेटी खोई है। ये लोग हमें बदनाम कर रहे हैं। ये लोग अपनी राजनीति में मेरी बेटी का नाम घसीट रहे हैं। यह रुकना चाहिए। हमें शांतिपूर्वक जीने दें।' रिपोर्टों के मुताबिक सुशांत सिंह के अलावा दिशा भारती सिंह, रिया चक्रवर्ती एवं वरुण शर्मा का भी काम देखती थी। पिछले साल मुंबई पुलिस ने दिशा केस की जांच बंद कर दी। पुलिस का कहना है कि दिशा की मौत में कोई अस्वाभाविक बात नजर नहीं आई। पुलिस का कहना है कि दिशा और सुशांत सिंह की मौत में कोई कनेक्शन भी नहीं मिला जैसा कि आरोप लगाया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।