लाइव टीवी

Rajasthan:कैबिनेट मंत्री के बेटे की शादी के जश्न में जमकर खुलेआम किए गए हवाई फायर, वीडियो आया सामने

Updated Dec 14, 2021 | 23:06 IST

राजस्थान के बांसबाड़ा में राज्य के जल संसाधन मंत्री और अजमेर के प्रभारी महेंद्रजीत सिंह मालवीया के बेटे और पूर्व की भाजपा सरकार में राज्यमंत्री रहे धनसिंह रावत की बेटी के प्रीतिभोज के मौके पर लोगों ने डांसर और फायरिंग कर जश्न मनाया।

Loading ...
राजस्थान में कैबिनेट मंत्री के बेटे की शादी में खुलेआम किए गए हवाई फायर

Rajasthan Mantri ke bete shadi me firing: राजस्थान के बांसवाड़ा में गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री महेंद्र सिंह मालवीया के बेटे एवं भाजपा सरकार में रहे पूर्व राज्य मंत्री धन सिंह रावत की बेटी के रिसेप्शन में जश्न में जमकर फायरिंग की गई शादी समारोह सोमवार को हुआ था बड़ी संख्या में मेहमान भी पहुंचे थे इस दौरान मंत्री महेंद्र सिंह मालवीया भी मौजूद थे शादी समारोह के जश्न में बंदूक से गोलियां दागने की वीडियो भी सामने आया है।

इनमें दिखाई दे रहा है कि मेहमानों के साथ घर वाले भी गेर नृत्य कर रहे हैं। इस नृत्य के दौरान कुछ लोगों के हाथ में बंदूकें हैं। इस बीच रुक कर दो लोगों ने तीन बंदूकों से एक साथ फायर किया। लोगों ने तालियां बजाकर जश्न मनाया।

यह विवाह समारोह पूर्व मंत्री धन सिंह रावत के हाउसिंग बोर्ड स्थित निवास पर बनाए गए पंडाल में आयोजित किया गया था।

जल संसाधन मंत्री मालवीय के पुत्र और पूर्व मंत्री रावत की पुत्री के प्रीतिभोज के जश्न में डांस और फायरिंग का मामला आया चर्चा में लेकिन इस मामले पर जिला पुलिस प्रशासन चुप है।

शादी के लिए लंबा-चौड़ा पांडाल बनाया गया था, इसके कारण पुलिस ने आसपास के ट्रैफिक को डायवर्ट भी कर दिया था। पुलिस ने यातायात को शादी समारोह से पहले ही डायवर्ट कर दिया। इसके चलते राजस्थान रोडवेज बसों को भी घुमाकर लंबे रास्ते से निकाला गया। रोडवेज की बसों को करीब 15 किलोमीटर लंबा रास्ता तय करना पड़ा। इससे यात्री परेशान होते रहे।

जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया और पूर्व राज्य मंत्री धन सिंह रावत आपस में अब समधी बन गए हैं। मालवीया कांग्रेस सरकार में मंत्री हैं और रावत पूर्व में भाजपा सरकार में राज्य मंत्री रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के खिलाफ राजनीतिक बयानबाजी भी कर चुके हैं। आर्म्स एक्ट में संशोधन के बाद केंद्र सरकार ने शादी या अन्य समारोह में किसी भी प्रकार के हथियारों से फायरिंग पर प्रतिबंध लगा रखा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।