लाइव टीवी

Delhi: दिल्ली शराब घोटाले पर एक्शन में ED, देश के 30 ठिकानों पर ईडी की रेड जारी

Updated Sep 06, 2022 | 11:03 IST

Delhi: दिल्ली शराब घोटाले पर अब ईडी ने बड़ा एक्शन लिया है। मंगलवार को ईडी ने मामले में दिल्ली, गुरुग्राम, लखनऊ और हैदराबाद समेत 30 जगहों पर छापेमारी की है।

Loading ...
दिल्ली शराब घोटाले पर देश के 30 ठिकानों पर ईडी की रेड जारी।

Delhi: दिल्ली शराब घोटाले पर अब ईडी ने बड़ा एक्शन लिया है। मंगलवार को मामले में ईडी की देश की राजधानी दिल्ली के अलावा गुरुग्राम, लखनऊ, हैदराबाद समेत 30 जगहों पर छापेमारी छापेमारी चल रही है। ईडी के निशाने पर शराब कारोबारी हैं। मेसर्स इंडो स्प्रिट्स के एमडी समीर महेंद्रू के दिल्ली स्थित घर पर भी ईडी की छापेमारी चल रही है।

दिल्ली शराब घोटाले पर देश के 30 ठिकानों पर ईडी की रेड

Delhi Liquor Policy:मनीष सिसोदिया बोले-कल CBI हमारे बैंक लॉकर को देखने आ रही है, कहा-आइए स्वागत है'

ईडी की इस छापेमारी में मनीष सिसोदिया का घर शामिल नहीं

हालांकि ईडी की इस छापेमारी में मनीष सिसोदिया का घर शामिल नहीं है। विशेष रूप से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री और आप नेता मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति मामले में अपनी एफआईआर में सीबीआई द्वारा एक आरोपी के रूप में नामित किया गया है। आईपीसी की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश) और 477-ए (खातों का फर्जीवाड़ा) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

दिल्ली में 144 करोड़ का शराब घोटाले का सच क्या है, सत्येंद्र जैन अंदर, अब सिसोदिया का नंबर? 

बीजेपी लगातार दिल्ली की केजरीवाल सरकार पर नई आबकारी नीति के जरिए घोटाले का आरोप लगा रही है। साथ ही बीजेपी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार ने शराब माफिया के करोड़ों रुपए माफ किए हैं, जिससे करोड़ों रुपए का राजस्व का घाटा हुआ है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।